सड़क किनारे पड़ा मिला होमगार्ड के कातिल का शव, परिजनों ने थानाध्यक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

बदायूँ जनमत। जरीफनगर थाना क्षेत्र में सुबह दस बजे दानपुर और बाजपुर गांव के पास सड़क किनारे लाश देखकर सनसनी फैल गई । सूचाना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महानगर निवासी हरिओम उर्फ हरिया का शव है । हरिया उघैती में बीते दिनों होमगार्ड हत्याकांड का मुख्य आरोपी रहा था। युवक के परिजनों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। उन्होंने उधैती थाना प्रभारी ललित भाटी पर हत्याकर शव वहां फेकने का आरोप लगाया। विरोध में नाधा चौकी पर परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।  
हरिया पुलिस की पकड़ से बाहर होने की वजह से जेल नहीं जा पाया था। पुलिस ने घटना की जानकारी हरिया के परिवार वालों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस हरिया की मौत को संदिग्ध मान रही है ।
उघैती कस्बे में रात में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को बदमाशों को टोकना महंगा पड़ा। रात के समय पैदल जा रहे बदमाशों को जैसे ही होमगार्ड ने टोका तो उसकी बदमाशों ने सीने में सटाकर गोली मार दी। जिससे होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो चुकी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया । 
जरीफनगर थाना के करियावैन गांव निवासी होमगार्ड छत्रपाल पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान देर रात करीब 2:40 मिनट पर उसने दो संदिग्ध युवकों को पैदल सामान ले जाते देखा। उसने दोनों युवकों को रुकने के लिए कहा,लेकिन वे नहीं रुके सवार युवक नहीं रुके। इसी बीच पीछे आ रहे बदमाशों के दो अन्य साथियों ने पिकेट पर होमगार्ड को चौकन्ना देख समीप जाकर उसको गोली मार दी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'