मेडिकल सर्विस सोसाइटी द्वारा फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन

मेरठ जनमत । आज राधना अकादमी, ग्राम राधना इनायातपुर, मेरठ मे मेडिकल सर्विस सोसाइटी, नई दिल्ली ने फ़्री मेडिकल कैम्प लगाया ।
इस अवसर पर मेडिकल सर्विस सोसाइटी नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कोआर्डिनेटर तनवीर चौधरी ने कहा कि संस्था नर सेवा, नारायण सेवा के तहत अच्छे कार्य करती रही है और आगे भी करती रहेगी। बहुत से लोग जो अपनी बीमारियों का ईलाज नहीं करवा सकते, वे इन शिविर के माध्यम से नि:शुल्क ईलाज करवा पाते हैं, जो कि सबसे बड़ी नर सेवा है । उन्होंने कहा इस मांहगाई के दौर ऐसे मेडिकल कैंप जरूरतमंद लोगों के लिए संजीवनी बूटी की तरह काम करते है। श्री चौधरी ने  बताया कि आज इस फ़्री मैडिकल केम्प मे डॉक्टर जूनेद अली, डॉक्टर सय्य्द वसीम और डॉक्टर मामूर अली, डॉक्टर फरागत अली ने सैकड़ों मरीजों की जाँच कर के फ्री मे दवाईया वितरित की गयी।
वही रिफाकत चौधरी विजन कोआर्डिनेटर ने बताया की हमारी यह सोसाइटी पिछले कयी सालो से स्वास्थ के मैदान मे काम कर रही, उत्तर भारत के सभी प्रदेशो मे फ्री मेडिकल केम्प, समय-समय पर कराती रहती है ।
राधना अकादमी स्कूल के डायरेक्टर आमिर सुहैल ने बताया की हम ने इस गाव का पहले सर्वे किया फिर मैडिकल सर्विस सोसाइटी, नई दिल्ली को अवगत कराया के यहां एक फ़्री मेडिकल केम्प की आवश्कता है, हम इस सोसायटी के आभारी हैं । इस अवसर पर रोहताश, मनोज, मरगूब आलम, अब्दुल फातिर, रगिब बदर, बासित, अरबाज, समीर, जेद आदि मौजूद रहे ।
फ्री मेडिकल कैंप में मरीजों का चेकअप करते डॉक्टर्स : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'