सरकार हर वर्ग का विकास चाहती है : आतिफ निज़ामी

बदायूँ जनमत । 23 दिसंबर को कस्बा बिल्सी में भा.ज.पा. अल्पसंख्यक मोर्चा की सभा का आयोजन हुआ । कार्यक्रम में मुख्यातिथि आतिफ़ निज़ामी ज़िला अध्यक्ष भा.ज.पा. अल्पसंख्यक मोर्चा एव बिल्सी विधायक प्रतिनिधि शैलेंद्र शर्मा रहे । आतिफ़ निज़ामी के बिल्सी पहुंचने पर अंबियापुर चौराहे पर सैकड़ों मुस्लिम समाज के लोगों ने शैलेंद्र शर्मा के साथ भव्य स्वागत किया ।
सभा को संबोधित करते हुए आतिफ़ निज़ामी कहा सरकार हर वर्ग का विकास चाहती है । केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाएं ग़रीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही हैं। गांव - गांव बिजली पहुँची व हर गांव सड़क से जुड़ा है। शिक्षा का स्तर बड़ा है। मोदी जी ने 5 साल के अंदर ही देश को विकास से जोड़ा है। भाजपा में ही हर समाज का विकास संभव है। मुस्लिम समाज का वोट तो हर पार्टी ने लिया लेकिन मुस्लिम समाज के हितों के बारे में कभी नहीं सोचा मुस्लिम समाज के पिछड़ेपन की ज़िम्मेदार काँग्रेस, सपा और बसपा है । काँग्रेस शासन में सच्चर कमेटी की रिपोर्ट में मुसलमानों के गिरते स्तर जैसे शिक्षा, रोज़गार, एंव विकास के बारे के विस्तार से अवगत कराया था मगर काँग्रेस ने रिपोट को कूड़े दान में डाल दिया। भाजपा सरकार में अनगिनत योजनाएं मुसलमानों के लिए चलाई जा रही है जिस का लाभ समाज को सीधे  तौर पर मिल रहा है। गैस कनेक्शन, शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत एवं सौभाग्य योजना में बिजली कनेक्शन, सीखो और कमाओ, नई उड़ान, नई मंज़िल व नई रोशनी जैसी योजनाओं से आज मुस्लिमों का जीवन खुशहाल हुआ है और बेरोजगारी के बदल छ्ठे हैं । मुस्लमान भा.ज.पा. सरकार में नीचे से ऊपर की ओर बढ़ रहा है। यही वजह है आज मुस्लिम समाज भा.ज.पा. के साथ जुड़ रहा है। 2019 लोकसभा चुनाव में भा.ज.पा. को मुस्लिम समाज का भरपूर वोट मिलेगा और आज मुस्लिम समाज की बड़ी संख्या देख कर साबित हो गया  मोदी जी को दुबारा प्रधान मंत्री बनाने से कोई नहीं रोक पायेगा ।
शैलेंद्र शर्मा ने कहा हर समाज का सम्मान भाजपा में ही होता है और पार्टियाँ तो सिर्फ दिखावा करती हैं । सरकार सबका साथ सबके विकास पर आगे बढ़ रही है । कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष आतिफ़ निज़ामी ने सैकड़ों मुस्लिम समाज के लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया । जिसके चलते बिल्सी मंडल भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्येकरिणी की घोषणा की गई ।
इस मौके पर शौक़त अली, डॉ.ऍम.ऍम.गुड्डू, मुंशी पूर्व सभासद, इब्ले हसन सभासद,नोशे अली पूर्व सभासद,राम सिंह सभासद,  अकील , मुजाहिद, समीम, वसीम, फरमान, तावर हुसैन, इमरान,फिरासत, छुट्टन, सद्दाम आलू,बदलू चौधरी, गुलशेर , साबिर सैफी, नसर उद्दीन मालिक, सालिम, फईम, अब्दुल कादिर, मस्तान, शेर मु., रियासात अली, न्याज़ मु.मालिक, ग़फ़ूर मालिक, शौक़त अल्वी, मुनव्वर , असलम ग़ोरी, अरमान मालिक आदि लोग मौजूद रहे ।
नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूलमालाओं से स्वागत करते हुए जिलाध्यक्ष आतिफ निज़ामी : जनमत एक्सप्रेस ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'