संजलि हत्याकांड : दलित बेटी के लिए बदायूँ में सर्व समाज ने उठाई इंसाफ की आवाज़

बदायूँ जनमत । आगरा में संजली के साथ हुई घटना को लेकर आज सर्व समाज के लोगों ने शहर के हाथी पार्क में एक शोक सभा आयोजित की उसके बाद मार्च निकाला । मार्च के बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से सौंपा गया, जिला राजस्व अधिकारी ने स्वयं आकार ज्ञापन लिया और माँगों को शासन तक पहुँचाये जाने का आश्वासन दिया ।
ज्ञापन में संजलि के हथियारों को सख्त से सख्त सज़ा, हत्यारों को फांसी, संजलि को आर्थिक मदद और संजलि के घरवालों को एक सरकारी नौकरी देने की मांग की गई है । सभी लोगों ने "संजलि को इंसाफ दो" के नारे लगाए ।
इससे पूर्व समाजसेवी अामिर सुल्तानी ने कहा कि आज का माहौल इतना ख़राब हो गया है कि लोग ऐसी दरिंदगी पर उतर आए हैं । वह एक मासूम बच्ची थी उसके साथ किया हुआ काम बहुत शर्मनाक है लेकिन उससे शर्मनाक यह है कि उसके कातिल आज भी ज़िंदा है और खुले घूम रहे हैं । हमारी शासन से मांग है कि जल्द से ज़्यादा हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें सख्त से सख्त सज़ा दी जाए ।
वहीं वीरेंद्र जाटव ने कहा कि संजलि को अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम लोग ऐसे ही आंदोलन करते रहेंगे जब तक संजलि जैसी मासूम लड़की को इंसाफ नहीं मिलेगा लोग चैन से नहीं बैठेंगे और सड़कों पर आकर आंदोलन के लिए बाधय हाेगे । सरकार बिल्कुल लापरवाह है । सरकार कोई भी कदम ऐसा नहीं उठा रही है जिससे कि संजलि को इंसाफ मिल सके, लेकिन हम ऐसे ही इंसाफ की लड़ाई लड़ते रहेगे ।
इस माैके पर असीम, ओमवीर यादव, भानू यादव, संदीप रत्नाकर, आदिल,ज़ुबैर आरिफ,फैज़ुल साकिब,  सलमान खान अल्वी ,समीर जाटव, विशाल भारती, प्रभात कुमार, आजाद,दीपक कुमार, जुन्नू पुश्पेन्द्र सागर, आशीष भारती, अवनीश कुमार, गवनेश कुमार, विजय सिंह ,अरूण ,सतीश कुमार ,बब्लू सागर ,मनोज गौतम, प्रभाशंकर, अर्जुन सिंह, उमेश कुमार, रविन्द्र गुप्ता, अचल जीतेश एन लाल, बंटी साहू आदि माैजूद रहे ।
सभा को संबोधित करते हुए युवा नेता आमिर सुल्तानी : जनमत एक्सप्रेस । 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'