भाजपा ने सदैव सांप्रदायिकता की राजनीति कर बाँटने का प्रयास किया : सांसद धर्मेंद्र यादव

बदायूँ जनमत । लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव आज अपने संसदीय क्षेत्र में रहे, इसके अंतर्गत बिल्सी विधानसभा में कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए ।
कस्बा उझानी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यथिति के रूप में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पिछली सपा सरकारों में उत्तर प्रदेश में इतने विकास कार्य हुए जितने आज़ादी से अब तक नही हुए, बदायूँ जनपद धूल भरी सड़कों का जिला कहा जाता है परंतु पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में शिक्षा, स्वास्थ्य व सड़कों के क्षेत्र में पूरे जनपद में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए । मेडिकल कॉलेज, ओवरब्रिज, बदायूँ बरेली का बायपास, बदायूँ बरेली का फोरलेन, जिले भर में सड़कों का जाल तथा इंटर व डिग्री कॉलेज इसका उदाहरण हैं । वर्तमान में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के नेताओं ने देश व प्रदेश की जनता को झूठे जुमलों से केवल छलने का काम किया है, बदायूँ सहित पूरे प्रदेश का विकास ठप्प हो गया है । उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने सदैव साम्प्रदायिकता की राजनीति कर समाज को बांटने का कुत्सित प्रयास किया है, लेकिन प्रदेश की जनता इनके षड्यंत्रों को पूरी तरह से समझ चुकी है तथा आने वाले समय मे भाजपा को केंद्र व प्रदेश की सत्ता से हटा के ही दम लेगी । आगे कहा कि संगठन के स्तर पर जितना से संगठन समाजवादी पार्टी का मजबूत है, उतना किसी भी दल का नही है। समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से से भाजपा नेता ये मान चुके हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश से उनका सफाया निश्चित है, जिसके फलस्वरूप समाज मे द्वेष भावना फैलाने का प्रयास कर रहे हैं, परंतु जनता पूरी तरह से सपा बसपा गठबंधन के साथ है ।
इस मौके पर समाजवादी अल्पसंख्याप सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन उस्मानी, सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, पूर्व मंत्री विमलकृष्ण अग्रवाल, बसपा के बरेली मण्डल के कोर्डिनेटर रवि मौर्य, टेडामल अग्रवाल, रामप्रवेश यादव, उदयवीर शाक्य, किशोरीलाल शाक्य, रवेंद्र शाक्य, हाजी अजमल, हाजी मझले, वी0पी0 यादव, प्रदीप गुप्ता, अशोक यादव, डॉ0 नईम, पुरुषोत्तम दास वार्ष्णेय, विपिन यादव आदि लोग मौजूद रहे ।
उझानी में सांसद धर्मेंद्र यादव और समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन उस्मानी का फूलमाला से स्वागत करते लोग : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'