गुमशुदा को तलाशने में नाकाम रही पुलिस, चौथे दिन पेड़ पर झूलता मिला शव

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत पुलिस एक गुमशुदा व्यक्ति को तलाशने में नाकाम रही, वहीं चौथे दिन उसका शव गंगा किनारे एक पेड़ पर झूलता पाया गया । इससे एक तरफ उसहैत पुलिस की फजीहत हो रही है तो वहीं मृतक के परिजनों को बुरा हाल है । उधर चर्चा है कि गुमशुदा व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस ने उसके घर पहुँचकर अपनी कार्रवाई का अहसास दिलाया लेकिन, मृतक के परिजनों ने आपसी सहमती से पोस्टमार्टम न कराये जाने का पंचनामा भर दिया ।
जानकारी के अनुसार कस्बा उसहैत के वार्ड संख्या सात निवासी रिसालुद्दीन 20 जनवरी की रात को अपने घर से नाराज होकर लापता हो गये थे । परिजनों का कहना है कि रिसालुद्दीन की दिमागी हालत ठीक नहीं थी इसलिए वह रात्रि में घर से अचानक कहीं चले गए । परिजनों ने रिसालुद्दीन के गुमशुदा होने की सूचना थाना पुलिस को भी दी लेकिन, थाना पुलिस की ओर से रिसालुद्दीन को खोजने में कोई सहायता नहीं मिली । 
आज वृहस्पतिवार को गाँव सरेली के जंगल में गंगा किनारे एक पेड़ पर शव के टंगे होने की सूचना फैली । सूचना पर रिसालुद्दीन के परिजन घटनास्थल पर पहुँचे । जहाँ सरसों के खेत में एक पेड़ पर रिसालुद्दीन का शव लटका मिला । ग्रामीणों का कहना है कि आज गाँव सरेली के कुछ बच्चे खेत पर चारा लेने गये थे । उन्होंने पेड़ पर शव लटका देखा और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी । ग्रामीणों ने इसकी सूचना रिसालुद्दीन के परिजनों को दी । परिजन रिसालुद्दीन का शव लेकर घर आ गये । शव के घर आने के बाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार मय फोर्स के मृतक के घर पहुँचे और पंचनामा भरा । परिजनों ने रिसालुद्दीन का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया ।
जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ : 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'