प्रशासनिक लापरवाही से आए दिन मर रहे गौवंश, उसहैत में 6 दिनों से नाले में मृत पड़ा है बैल

बदायूँ जनमत । उसहैत नगर पंचायत, दातागंज तहसील और जिला प्रशासन की लापरवाही के चलते उसहैत में आये दिन गौवंश मृत अवस्था में मिल रहे हैं । इससे प्रशासनिक अनदेखी की चलते सरकार के गऊ प्रेम का खुलेआम जनाजा निकल रहा है ।
कस्बा उसहैत में नगर पंचायत प्रशासन द्वारा बनवाई गई अस्थाई गौशाला में आये दिन गाय और बैल मर रहे हैं । कई तो चारा न मिलने के कारण मर चुके हैं तो कुछ अव्यवस्थाओं के चलते मर रहे हैं । इसी तरह उसहैत के शाहपुर रोड़ स्थित बने नाले में 15 फरवरी को एक बैल गिर गया । आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि हमने इसकी सूचना तुरंत नगर पंचायत प्रशासन को दी थी लेकिन, पंचायत प्रशासन की लापरवाही के चलते बैल को नाले से नहीं निकाला गया । आखिरकार बैल ने तड़प तड़प कर नाले में ही दम तोड़ दिया और शासन व प्रशासन के गऊ प्रेम का एक बार फिर से जनाजा निकल गया ।
हद तो तब हो गई जब आज पाँच दिन बीत जाने के बावजूद मृत बैल को नाले से नहीं निकाला गया । जिसके चलते बैल सड़ने लगा, चारो ओर बदबू फैलने के कारण लोग बेहद परेशान हैं । नगरवासियों ने इसको लेकर ईओ और चेयरमैन पति गौरव गुप्ता से शिकायत की । सूचना पर उन्होंने ठेकेदार को मृत बैल को निकालने को कहा है ।
उसहैत में नाले में मृत पड़ा बैल : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'