टिथोनस इण्टरनेशनल स्कूल में स्लोगन व पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

बदायूँ जनमत । शहर के उझानी रोड स्थित टिथोनस इंटरनेशनल स्कूल में आज दिनांक 27 फरवरी को जिलाधिकारी दिनेश कुमार के निर्देशानुसार बच्चों के लिए स्लोगन राइटिंग तथा पेंटिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।
प्रभारी शुभी गुप्ता ने कहा कि सभी बच्चों ने इन प्रतियोगिताओं में बढ-चढ़कर हिस्सा लिया तथा एक से बढ़कर एक पेंटिग बनायीं तथा नारे लिखे । स्लोगन राइटिंग में  5 श्रेष्ठ प्रतिभागियों में रिद्धि पाठक, निक्ष शरद अग्रवाल, शुभम पटेल, प्राची पाठक तथा नीहारिका बबिता राज रही । पेंटिंग में शगुन सक्सेना, मेघा वाष्र्णेय, छवि वाष्र्णेय, अर्पिता पटेल एवं शहजिल अन्सारी सर्वश्रेष्ठ रहे ।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य डा० श्यामेश ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बडा त्यौहार है और हम सभी नागरिकों का यह कर्तव्य है कि हम सभी भारतीय वोटर अपने मताधिकार का प्रयोग करें । प्रत्येक विद्यार्थी का यह कर्तव्य है कि वह अपने माता पिता को मताधिकार के प्रयोग के बारे में जागरूक करें और उन्हें मत डालने के लिए प्रेरित करें ।
विद्यालय के प्रबंध निदेशक शरद बंसल ने कहा कि आज के यह विद्यार्थी ही भविष्य के जागरूक नागरिक बनेंगे । अतः उन्हें भी आज की चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहिए तभी हमारे देश में लोकतंत्र का भविष्य उज्जवल रहेगा ।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मांडवी वैश्य एवं अतुल वार्ष्णेय का विशेष सहयोग रहा ।
छात्र छात्राओं द्वारा बनाई गई स्लोगन राइटिंग तथा पेंटिग : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'