आँवला लोकसभा : दातागंज पहुँचे लोकसभा प्रभारी नागेन्द्र शेखावत, जल्द होगी प्रत्याशी की घोषणा

बदायूँ जनमत । आज दिनाँक 27 फरवरी 2019 को युवा कांग्रेस का आंवला लोकसभा क्षेत्र के दातागंज विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ । सम्मेलन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आतिफ खान जख्मी की अध्यक्षता में हुआ, इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप राजस्थान से आये आंवला लोकसभा प्रभारी डाक्टर नागेंद्र सिंह शेखावत एवम विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव ओमकार सिंह मौजूद रहे । इस अवसर पर कांग्रेस युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओ से अपने संबोधन में मुख्यातिथि नागेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि वक़्त अब बदलाव का है और आपको अपने बूथ पर जाकर हर एक वोटर को चौकीदार की चोरी को बताने की जरूरत है । जनता अब अपने आपको ठगा महसूस कर रही है । जनता जाग उठी है, रोजगार के नाम पर युवाओ को जो पकोड़े तलने की सलाह दी गई अब आपको भी आमजन तक ये बात पहुचने की जरूरत है की अब नरेंद्र मोदी को झोला उठा के पकोड़े तलना चाहिए । देश चलाना उनके बस की बात नहीं । इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि आज देश मे अराजकता का माहौल जिस तरह से भाजपा के लोग बना रहे है निश्चित तौर पर आमजन में काफी आक्रोश है । किसानों के साथ पन्द्रह लाख का सूट पहने वाला 17 रुपये रोज के हिसाब से देने की घोषणा की है जो को खुद को चाय वाला कहता है उसको मालूम होना चाहिए कि आज देश मे 17 रुपये में परिवार की चाय भी नही हो पाएगी । देश को 15 लाख के झूठे जुमले में फसा कर सत्ता हासिल की थी वो अब युवाओ को रोजगार, किसानों को कर्ज माफी जैसे मुद्दे को लेकर सत्ताविहीन करना होगा । इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आतिफ खान ने कहा कि देश को युवाओ पर भरोसा है । जिस तरह मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही महज चन्द घंटो में ही किसानों का कर्ज माफ कर युवाओ को रोजगार और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दे कर अपना वादा पूरा किया उसी तरह अब केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ होगा । युवाओ को रोजगार मिलेगा । इस अवसर पर संचालन कर रहे युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि देश का युवा कांग्रेस की और आकर्षित है । वहीं भाजपा छोड़ कुछ युवाओ ने ठाकुर गजेंद्र सिंह, रामप्रकाश, आसाराम के नेतृत्व में व ओमकार सिंह व आतिफ खान की प्रेरणा से कांग्रेस जॉइन की है । भाजपा के पास कार्यकर्ता ही नही बचे 2019 में युवाओ ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का इरादा बना लिया है ।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य गौरव सिंह राठौर, राकेश वर्मा, विचार विभाग चेयरमैन रफत अली खान सूरी, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रामप्रताप ने कहा कि हमारे प्रभारी शेखावत जी को वादा करते है कि हाई कमान जिस प्रत्याशी को आंवला से टिकट देगी हम पूरे जोश के साथ आंवला में कांग्रेस का सांसद देने का कार्य करेंगे ।
इस अवसर पर जाहिद अली, रामसिंह, दबीर हुसैन, ठाकुर ओमेंद्र पल, प्रताप सिंह, सुमित अग्निहोत्री, अशोक यादव, हरि शंकर लाला, प्रकाश कश्यप, गजराज सिंह, रामप्रताप, प्रमेन्द्र,रामपाल शाक्य, सियाराम कश्यम, गजेंद्र सिंह, दिनेश वाल्मीकि, सुमित यादव, इदरीश हुसेन, बिलाल खान, रामदास शाक्य आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

जनमत एक्सप्रेस से रूबरू हुए आँवला लोकसभा प्रभारी नागेन्द्र सिंह शेखावत का वीडियो भी देखिए....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'