सदर कोतवाली पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंड़ाफोड़, एक दबोचा

बदायूँ जनमत । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी के द्वारा अपराधियों के विरूद्ध जनपद में चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत एसपी सिटी जितेन्द्र श्रीवास्तव व सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह राठौर के नेतृत्व में सदर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है । थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया है वहीं शस्त्र बनाने वाले एक आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार किया है ।
कोतवाल ओंमकार सिंह ने जनमत एक्सप्रेस को बताया कि कल रात्रि करीब 11 बजे मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सोत नदी के निकट ब्रहमदेव मंदिर के पास अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चल रही है व अवैध शस्त्र बनाये जा रहे हैं । मुखबिर की सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने शातिर अभियुक्त छुट्टन पुत्र मेंहदी हसन निवासी ग्राम भैसामई थाना कुंवरगाँव को अवैध शस्त्र बनाते समय मय अवैध तमंचे, अधबने चमंचों व शस्त्र बनाने के उपकरणों सहित गिरफ्तार कर लिया । 
कोतवाल ने बताया कि अभियुक्त थाना कुंवरगाँव का मजारिया हिस्ट्रीशीटर है । उसके पास से नाजायज 6 तमंचे (4 बने व 2 अधबने), एक हथौड़ा, सडसी, 6 लोहे की बनी तमंचों की बैरल, एक लोहे की कमानी, एक लोहे की पत्ती, एक रन्दा, दो पैंचकस मय बैट, छोटी बड़ी 3 रेती, एक प्लास व एक प्लास कट, एक वर्मा, दो ड्रल की, एक छोटी क्रंम, एक बड़ी क्रंम, चार लोहे की पत्ती, दो नुकीली भाला नुमा छेडे, एक लीवर, एक चौकोर सरिया, एक भट्टीनुमा पंखा, करीब तीन किलो कोयला, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक कारतूस 12 बोर एक नंबर, दो छेनी, दो सुम्मी, एक बड़ा हथौड़ा, एक इमरजेंसी लाइट, 6 लकड़ी की बट आदि समाना भी बरामद हुआ है । अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।
बदायूँ : सदर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त व बरामद सामान : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'