बदायूँ अपने विकास कार्यों से देश प्रदेश के पटल पर पहचाना जायेगा : सांसद धर्मेंद्र यादव

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी का विधानसभा स्तरीय संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आज रामलीला मैदान बिसौली में आयोजित किया गया । कार्यकर्ता सम्मेलन की संयुक्त अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव व बसपा जिलाध्यक्ष डा0 लाखन सिंह ने की ।  मुख्य अतिथि के रूप में बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव उपस्थित रहे और संचालन महेन्द्र प्रताप सिंह यादव ने किया ।
मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेताओं ने महागठबन्धन करके एक ऐतिहासिक कार्य किया है । दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता इस निर्णय से उत्साहित हैं तथा मिलकर भाजपा की सरकार को उखाड फेकने के लिए तत्पर है । 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं ने झूठी जुम्लेबाजी की तथा देश की जनता को बहकाकर सरकार तो बना ली परन्तु जनता से किये गये वादों में से अभी तक कोई पूरा नहीं किया है । प्रतिवर्ष दो करोड युवाओं को रोजगार जैसे झूठे जुम्ले बोलकर देश व प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है । उन्होनेे आगे कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर द्वारा निर्मित संविधान से ही समाज के दलित व पिछडे लोगों को समाजिक न्याय मिला सका। आगे कहा कि जनपद की जनता ने मुझे पिछले दस सालों से सेवा करने का मौका दिया है तो इसके बदले में मैनें भी अपनी ओर से हर सम्भव प्रयास कर बदायूँ के विकास के लिए कार्य किये है, अभी तक जनपद में जितने भी विकास कार्य हुये है यह मेरे लिए सिर्फ एक पडाव है, मंजिल नहीं । आने वाले समय में बदायूँ में इतने विकास कार्य कराये जायेगें की देश व प्रदेश के पटल पर बदायूँ का नाम पहचाना जाये ।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, बसपा जिलाध्यक्ष डा0 लाखन सिंह, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 मौलाना यासीन उस्मानी, बसपा के मुख्य बरेली मण्डल जोन इंचार्ज जयपाल सिंह, मण्डल जोन इंचार्ज राममूर्ति लाल एडवोकेट, सुरेश पाल सिंह चैहान, डा0 क्रान्ति कुमार, हेमेन्द्र गौतम आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किया ।

इस मौके पर मनोज कश्यप, दीप सिंह पाल, लेखराज जाटव, धीरज सागर, ज्ञान सिंह, पाल, मांगे राम कश्यप, गुलाम मोहम्मद, देवेन्द्र शाक्य, यासीन गद्दी, ठा0 सुशील सिह, आर0पी0 त्यागी, राजीव सागर, अवरार अहमद, शहनवाज खां, महेन्द्र प्रताप, निहाल मौर्य, मेहरवान चैयरमैन, भैरों प्रसाद मौर्य, इशरत अली चैयरमैन, अंकुर यादव, वीर सिंह, सुरेन्द्र सिंह सहित हजारों लोग उपस्थित रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'