सत्ताधारी सफेदपोश के गुंडों ने बस चालक को बुरी तरह पीटा, पुलिस ने बदल दी तहरीर

बदायूँ जनमत । दातागंज कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति के निकट गॉव बेहटा माधो के दबंग गुंडों ने बरेली दातागंज रोड पर चलने वाली एक प्राइवेट बस के ड्राइवर को लाठी डंडो से बुरी तरह पीटा, गुंडों ने पीड़ित ड्राइवर दयाशंकर को इस कदर पीटा कि उसकी हालत देखकर हर कोई अफसोस जताने को मजबूर हो उठता । वहीं घायल ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है । बताया जा रहा है ड्राइवर को बुरी तरह पीटने वाले गुंडे एक सत्ताधारी सफेदपोश के करीबी हैं । जिसके शय पर उन्होंने घटना को अंजाम दिया है ।
बस चालक दयाशंकर ने बताया कि गुंडों ने उसे जाती सूचक शब्द भी कहे तथा जान से मारने की धमकी भी दी । उसने बताया कि गुंडों ने उसकी इस कदर पीटाई की कि वह उसे मृत जानकर छोड़ गए । उसने बताया कि जब किसी तरह दातागंज कोतवाली पहुँचा तो उसने पुलिस को जारी बात बताई और सफेदपोश के दबंग गुंडों गाँव बेहटा माधौ निवासी रवि, संदीप और गड्ड़ू आदि के खिलाफ नामजद तहरीर दी लेकिन सत्ताधारी सफेदपोश नेता के दबाव में थाना पुलिस ने अपने हिसाब से तहरीर लिखवाई और कार्यवाही का आश्वासन देकर पीड़ित को घर चले जाने को कह दिया । लेकिन पुलिस ने न तो नामजद गुंडों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और न ही उन्हें गिरफ्तार किया । 
उधर जनमत एक्सप्रेस सूत्रों के हवाले से खबर है कि अगर दातागंज पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो कल सोमवार को काँग्रेस नेता आतिफ खाँ जख्मी के नेतृत्व में काँग्रेसी पीड़ित बस चालक को लेकर एसएसपी से मिलकर कार्यवाही की माँग करेंगे ।
पीड़ित बस चालक के शरीर पर बने लाठी डंडे के निशान : जनमत एक्सप्रेस ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'