आँवला लोकसभा से कुँवर सिद्धराज सिंह हो सकते हैं काँग्रेस प्रत्याशी

एस०शाहिद अली (जनमत एक्सप्रेस) । आँवला लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन और भाजपा के बाद अब काँग्रेस भी अपना प्रत्याशी घोषित करने जा रही है । जिसके बाद तमाम अफवाहों पर विराम लग जायेगा । हालांकि अभी तक काँग्रेस प्रत्याशी के रूप में लोग कई दिग्गज नेताओं और पूर्व विधायकों पर नज़रें जमाये हुए हैं लेकिन, जनमत एक्सप्रेस के सूत्रों के अनुसार आँवला लोकसभा से काँग्रेस प्रत्याशी के रूप में पूर्व सांसद कुँवर सर्वराज सिंह के बेटे कुँवर सिद्धराज सिंह मैदान में आ सकते हैं ।
बता दें कि कुँवर सिद्धराज सिंह आँवला विधानसभा से एमएलए का चुनाव भी लड़ चुके हैं । जहाँ मोदी लहर के चलते वह मात्र 3500 वोटों से चुनाव हारे थे । इसके बाद से ही कुँवर सर्वराज सिंह उन्हें आँवला लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतारना चाहते थे । कुँवर सिद्धराज सिंह भी लगातार लोगों के बीच बने रहे, महागठबंधन होने के बाद कुँवर सर्वराज सिंह ने बेटे सिद्धराज सिंह को टिकिट दिलवाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी । लेकिन सीट बसपा के खाते में जाने से उनका प्रयास सफल न हो सका और महागठबंधन ने बिजनौर की पूर्व विधायिका रूचि वीरा पर भरोसा जता दिया । उधर भाजपा से अपने मौजूदा सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को दोबारा संसद भवन पहुँचे का आशीर्वाद दिया है ।
जनमत एक्सप्रेस सूत्रों के अनुसार आँवला लोकसभा से कुँवर सिद्धराज सिंह का काँग्रेस से टिकिट लगभग तय हो चुका, केवल घोषणा बाकी है । अगर कुँवर सिद्धराज सिंह के रूप में आँवला से काँग्रेस मैदान में आती है तो लड़ाई त्रिकोणीय मानी जा रही है । ऐसे में कौन सा प्रत्याशी संसद भवन पहुँचने में कामयाब होता है यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है ।
कुँवर सिद्धराज सिंह : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'