आँवला लोकसभा: काँग्रेस प्रत्याशी सर्वराज के आवास पर पहुँची भीड़ से विपक्ष पर छाई मायूसी

बरेली जनमत । आँवला लोकसभा से काँग्रेस प्रत्याशी कुँवर सर्वराज सिंह ने अपने नामांकन से पहले अपने बरेली स्थित निजी आवास पर काँग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा आयोजित की । सभा में अनुमान से अधिक भीड़ ने काँग्रेस प्रत्याशी कुँवर सर्वराज को तो गदगद कर दिया लेकिन विपक्षी खेमों में मायूसी छा गई ।
काँग्रेस प्रत्याशी के आवास पर उनके चाहने वाले इतनी अधिक संख्या में पहुँचे की लोगों को बैठने तक की जगह कम पड़ गई, लोग उनके आवास के बाहर तक खड़े थे । सभा में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अपने अपने क्षेत्र में मेहनत करने और चुनाव में जुट जाने की अपील की, वहीं उन्होंने कहा कि कल आँवला लोकसभा की सभी विधानसभाओं में काँग्रेस के चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन किया जायेगा । इसके बाद 1 अप्रैल को वह अपना नामांकन करा सकते हैं । 

यहाँ बता दें कि आज बुधवार को ही महागठबंधन की प्रत्याशी रूचि वीरा का दातागंज में कार्यकर्ता सम्मेलन था । इस सम्मेलन में तीनों पार्टियों (सपा, बसपा और रालोद) के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे । हैरत की बात यह रही कि महागठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुँचे कार्य की संख्या पर काँग्रेस प्रत्याशी के आवास पर पहुँचें कार्यकर्ताओं की संख्या भारी पड़ गई । 
शायद यही बजह रही कि काँग्रेस प्रत्याशी के आवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन से विपक्षी खेमों में मायूसी के बादल छाये हुए हैं ।
काँग्रेस के सम्मेलन में आँवला पर्यवेक्षक नागेन्द्र सिंह शेखावत, कुँवर सिद्धराज सिंह, प्रदेश महासचिव ठाकुर ओंमकार सिंह, बदायूँ जिला उपाध्यक्ष आतिफ खाँ जख्मी, अल्वी राशिद, अशोक चक, गिलाल खाँ आदि पदाधिकारी मौजूद रहे ।


टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Kumar Sahab Jarur jetting

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'