बदायूँ की सियासत में नया मोड़, आबिद विरोधी फखरे अहमद शोबी सपा में शामिल

बदायूँ जनमत । सड़क छाप जंग का अंत होने के बाद बदायूँ की सियासत में आज एक नया मोड़ आ गया, आबिद रज़ा के सामने चुनाव लड़ने बाले वरिष्ठ नेता फखरे अहमद शोबी लखनऊ पार्टी कार्यालय पहुँच कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए । बताया जा रहा है उनको सपा में शामिल कराने में समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना यासीन अली उस्मानी की मुख्य भूमिका रही है ।
विगत बुधवार देर रात आबिद रज़ा और सांसद धर्मेन्द्र यादव के बीच समझौता होने से सपा के कुछ प्रदेश व जिला स्तरीय नेता सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी । उन्होंने सांसद धर्मेन्द्र यादव के चुनावी वाहन तक वापस कर दिये थे । इससे धर्मेंद्र यादव को अपनी गलती का अहसास हुआ, और कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने लिए कहानी में एक नया मोड़ ला दिया । 
जिसके चलते आज दिनांक 29 मार्च 2019 को जिले के वरिष्ठ नेता फखरे अहमद शोबी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव तथा समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मौलाना यासीन उस्मानी के समक्ष लखनऊ में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए । इस खबर से आबिद के खेेेमे में एक बार फिर से मायूसी छा गई है । सूत्रों की मानेें तो आने वाले विधानसभा चुनाव मेें फखरे अहमद शोबी आबिद रज़ा के सिरदर्द साबित हो सकते हैं ।
लखनऊ सपा कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फखरे अहमद शोबी का स्वागत करते हुए : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Abid razaab been bajaye ga
Unknown ने कहा…
Ise kehte hen"dhobi pat"

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'