हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई पिकअप, ड्राइवर की मौत

बदायूँ जनमत । मैक्स पिकअप गाड़ी झूल रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गई । गाड़ी में करंट दौड़ने की चीखपुकार मच गई । तेज करंट लगने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बिजली के हवा में झूलते तार लोगों के लिए काल बनते जा रहे हैं। शादी समारोह में बैंड लेकर जा रही मैक्स पिकअप गाड़ी झूल रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। गाड़ी में करंट दौड़ने की चीखपुकार मच गई। तेज करंट लगने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है ।
मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव घिलौर निवासी आराम सिंह गुरुवार की शाम करीब सात बजे शादी समारोह में बैंड का सामान लेकर सिरसा गांव की ओर जा रहा था। हसनपुर-सिरसा रोड पर झूल रही हाइटेंशन लाइन पर बैंड के माइक टच हो गए। लाइन से गाड़ी छूने पर करंट फैल गया। गाड़ी में करंट फैलते ही उसमें बैठे बैंडकर्मी जान बचाने के लिए कूद गए, लेकिन गाड़ी चला रहा आराम सिंह खुद को नहीं संभाल सका ।
घटना के बाद मौके पर राहगीरों एवं ग्रामीणों की भीड़ मदद को दौड़ पड़ी, लेकिन कंरट की चपेट में आने की वजह से चालक आराम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसओ ललित भाटी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजन भी रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पीएम की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसओ ने बताया, तहरीर मिलने के बाद मुकदमा कायम किया जाएगा ।
घटनास्थल पर मृत पड़ा पिकअप ड्राइवर : जनमत एक्सप्रेस ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'