आग का कहर : आग से छह घर जले चार बकरी मरीं, उधर इबादतगाह में लगी आग


बदायूँ जनमत । अचानक लगी आग की चपेट में आकर छह फूस से बने घर जल गए। घटना में रखा सामान, अनाज, रुपये, जेवर भी आग की भेंट चढ़ गए और चार बकरी के बच्चे झुलस कर मर गए । उधर एक गाँव की इबादतगाह भी आग की चपेट में आ गई ।
घटना कस्बा उसावां के वार्ड नबंर पांच की है । ग्रामीणों ने बताया कि वार्ड नंबर पांच निवासी राजकुमार के छप्पर का घर से आग की लपटें उठती दिखाई दी। देखते ही देखते थोड़ी देर में आग की लपटे तेज हो गईं। आग ने आसपास के मकानों को भी अपने आगोश में ले लिया। जिससे ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। लपटें उठती देख ग्रामीण आग बुझाने को मौके पर दौड़ पड़े। घटना की सूचना थाना उसावां पुलिस व अग्निशमन दल को दी। सूचना पर एसओ राजीव कुमार एंव अग्निशमन कर्मचारी गाड़ी के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।
तेज लपटों पर काबू पाने में ग्रामीणों संग पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। तब तक आग से जुगेंद्र, मुनेंद्र, गिरजवती व रूपराम सहित 6 घरों में रखा सारा सामान जल गया । अग्निकांड में करीब तीन लाख से अधिक रुपये के अधिक का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है ।

उधर थाना उसहैत क्षेत्र के गाँव नौलीफतुआबाद में दातागंज से आई बारात के दौरान गाँव की मस्जिद में पड़ी झोपड़ी में आग लग गई । जिसमें मस्जिद का सामान और तीन मोटरसाइकिलें जलकर स्वाह हो गई । अपनी मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में एक बाराती आग की चपेट में आकर झुलस गया ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'