बीजेपी सांसद और विधायक के नाम भीड़ जुटाने वाले नेता की फजीहत, जूतमपैजार की नौबत

बदायूँ जनमत । जिले के कस्बा उसहैत में भाजपा में घुसे एक नेता जी की उस समय जमकर फजीहत हुई जब उसने एक जनसभा का आयोजन कराया । नेता पर इस सभा में क्षेत्रीय सांसद और विधायक के नाम पर भीड़ को जुटाने का आरोप लगा, बात इतनी बड़ गई कि नौबत जूतमपैजार तक पहुँच गई ।
दरअसल जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा में घुसे नेता ने आँवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप और दातागंज विधायक राजीव सिंह के नाम का प्रचार कराया । सत्ताधारी पार्टी के सांसद और विधायक के नाम पर मुस्लिम समुदाय के बहुत से लोग सभा स्थल पर पहुँच गए । लोगों ने घंटों इंतज़ार किया तो शाम को क्षेत्रीय विधायक के भाई ने पहुँचकर जनसभा की लाज बचाने की कोशिश की मगर, उनके जाने के बाद जनसभा में आये लोग नेता पर चढ़ गए और झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने के आरोप लगाने लगे । बात इतनी बड़ गई की हाथापाई होने तक की नौबत आ गई ।
लोगों का कहना है कि भाजपा में घुसा नेता काला कारोबारी है इसीलिए वह भीड़ दिखाकर भाजपा नेताओं से गठजोड़ करने की कोशिश में था लेकिन भाजपा सांसद और विधायक पहले से ही उसकी करतूतों से अवगत थे । जिसके चलते वह सभा में नहीं पहुँचें । नेता जी अपना सा मुँह लेकर बैठ गये, उधर अपनी फजीहत को छिपाने के लिए उसने कहना शुरू कर दिया कि सांसद और विधायक शीर्ष नेताओं के कार्यक्रम में व्यस्त थे इसीलिए वह सभा में नहीं पहुँच सके ।
वहीं नेता की उस समय और फजीहत होना शुरू हो गई जब सोशल मीडिया पर उसके पुराने कारनामों की चर्चा होने लगी । लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि यह वही नेता है जिसने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए फेसबुक पर भद्दी पोस्ट की थी । इसके चलते नेता जी को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी ।
जनसभा में उपस्थित लोग : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'