उसहैत में भाजपा की जनसभा में सांसद और विधायक पहुँचे, खुदको भाजपाई कहने बाला फर्जी नेता रहा दूर

उसहैत जनमत । आँवला लोकसभा की दातागंज विधानसभा क्षेत्र के सभरा, अटैना, कटरासआदतगंज, भकरौली, खेड़ाजलालपुर, खिरिया, खजुरानगला सहित दर्जनभर गाँवों में भाजपा की नुक्कड़ सभाओं का आयोजन हुआ । वहीं देर शाम कस्बा उसहैत में आखिरी जनसभा का आयोजन हुआ । इसमें आँवला से भाजपा सांसद धर्मेन्द्र कश्यप और क्षेत्रीय विधायक विशेष तौर पर मौजूद रहे । नगर उसहैत में पूर्व चेयरमैन गौरव कुमार गुप्ता उर्फ गोल्डी ने जनसभा का आयोजन कराया । मजे की बात यह रही कि खुदको भाजपाई कहने बाला एक फर्जी स्थानीय नेता इस सभा से दूर रहा ।
सभा को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया । वहीं चुनाव में भाजपा को वोट देने और मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की । वहीं दातागंज विधायक राजीव कुमार बब्बू भैया ने सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के लिए वोट करने की अपील की । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग का सम्मान सुरक्षित है । यहाँ सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम होता है । 

पूर्व चेयरमैन गौरव गुप्ता ने कहा कि भाजपा की योजनाओं से खुश होकर आज हर वर्ग का व्यक्ति भाजपा के साथ है । उन्होंने कहा कि उसहैत का समस्त वैश्य समाज खुलकर सांसद धर्मेंद्र कश्यप के साथ है ।
सभा में दातागंज विधानसभा अध्यक्ष मनीराम कश्यप, उसावां पूर्व चेयरमैन मुन्ना सिंह, अखिलेश गुप्ता, राम प्रकाश गुप्ता, अटल भारद्वाज, राजेश भारद्वाज, पूर्व चेयरमैन श्रीराम कश्यप, सभासद हसरत हुसैन फारूकी, आले हसन, नजमुस्साकिब अंसारी, अशोक, नन्हे राठौर, प्रदीप बाल्मीकि, मास्टर अलीजान, रामवीर चक, पिंटे गुप्ता, हरीश मौर्या, रवि गुप्ता, मुन्ना सिंह (मुनीम जी भट्टा बाले) लालराम जाटव, रिंकू, सचिन गुप्ता, आशु गुप्ता के अलावा समस्त वर्ग के लोग सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे । 
उसहैत में भाजपा की जनसभा में उपस्थित लोग : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'