बदायूँ लोकसभा : गठबंधन प्रत्याशी सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बिल्सी विधानसभा में किया रोड़ शो

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी से बदायॅू लोकसभा क्षेत्र के सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने आज नगर बिल्सी में रोड शो निकाला । रोड शो गांधी पार्क से प्रारम्भ होकर बालाजी चैराहा, बम्बा चैराहा, थाना मोड, होता हुआ अम्बियापुर चैराहा पर समाप्त हुआ । रोड शो में हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ता व आम जनता मौजूद रहे, इससे पूर्व देवचरा में श्री यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहिन कु0 मायावती की संयुक्त रैली में सम्मिलित हुये । तत्पश्चात नगर बदायॅू में विभिन्न नुक्कड सभाओं को सम्बोधित किया ।
रोड शो में उपस्थित हजारों लोगों को सम्बोधित करते हुये सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि देश व प्रदेश के दलित, शोषित, पीडित, व अल्पसंख्यक लोगों की समानता व न्याय के लिये दोनो पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने यह महा गठबंधन किया है । इससे समाज का हर वर्ग पूरी तरह से उत्साहित है तथा भाजपा की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर इस महागठबंधन की मदद से भाजपा का पूरी तरह से सफाया करने के लिये तैयार है । वर्तमान परिस्थिति में भाजपा का जनाधार पूरी तरह से समाप्त हो चुका है, जिसके फलस्वरूप भाजपा नेता विशेष कर प्रदेश सरकार के मुखिया सार्वजनिक मंचो से अनर्गल बयानवाजी कर रहे है, जिस प्रदेश के मुखिया की संकुचित मानसिकता होगी उस प्रदेश का विकास असम्भव है। पूरे प्रदेश में महागठबंधन के प्रत्याशी सिर्फ और सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड रहे है । जिससे चुनाव के पश्चात सत्ता परिवर्तन होगा व देश को नया प्रधान मंत्री मिलेगा । उन्होने आगे कहा कि बदायॅू जनपद की दो विधानसभायें शेखूपुर, व दातागंज मेरे संसदीय क्षेत्र में नही है फिर भी बदायॅू लोक सभा की भांति ही इन दोनो विधानसभाओं में स्कूल, सडकें, अस्पताल व पुल बनवाय गये है। भविष्य में जव केन्द्र में महागठबंधन की सरकार होगी तब वरीयता के आधार पर शीघ्र अति शीघ्र जनपद को विकसित जनपद बनाने के लिये केन्द्र के खजाने का मुंह बदायॅू के लिये खोल दिया जायेगा ।
इस मौके पर पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल, पूर्व विधायक मुशर्रत अली उर्फ हाजी विट्टन, उदयवीर शाक्य, हाजी अजमल, मुवीन फरीदी, रंजीत वाष्र्णेय उर्फ शिक्की, मांगेराम कश्यप, रईस अहमद, रविन्द्र शाक्य, अवधेश यादव, देवेन्द्र गौतम, ठा0 विनोद सिंह, किशोरी लाल शाक्य, तीरथ प्रसाद शाक्य आदि सहित हजारो सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'