भाजपा नेता शासन का दुरुपयोग कर प्रधानों व कोटेदारों को धमका रहे हैं : धर्मेन्द्र यादव

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी से बदायॅू लोकसभा क्षेत्र के सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने आज सहसवान विधानसभा के ग्राम वसौलिया, हमूपुर चमरपुरा, भवानीपुर खैरू, अलहादपुर धोवई, नदायल, दहगवां, नैनोलवागवाला, जतकी, नसुल्लागंज, मोइददीनपुर सहित कस्वा सहसवान के मो0 पठान टोला व पटटी यकीन, में नुक्कड सभायें कर जनसम्पर्क किया ।
इस मौके पर सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने देश व प्रदेश की आम जनता के साथ विश्वासघात किया है । सत्ता में बैठे लोग सार्वजनिक मंचो पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है, इससे स्पष्ट होता है कि इस महागठबंधन के बनने से भाजपा के नेता बुरी तरह से बौखला गये हैं। उन्होने आगे कहा कि 2014 के लोक सभा चुनाव से पूर्व नरेन्द्र मोदी ने अपने आप को चाय वाले के रूप में प्रस्तुत कर जनता को बहकाकर केन्द्र में सरकार बना ली तत्पश्चात अपने आपको प्रधान सेवक कहने लगे और 2019 के लोक सभा चुनाव में स्वंय को चैकीदार बता रहे हैं । परन्तु देश व प्रदेश की जनता इनके बहरूपियेपन को अच्छी तरह से समझ चुकी है। नरेन्द्र मोदी की चैकीदारी के रहते नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोग बैंको में जमा गरीब किसानो की मेंहनत की कमाई को लेकर विदेश भाग गये । इससे स्पष्ट होता है कि इन बैंको की लूट में चैकीदार की आम सहमति शामिल है। इतने लम्बे समय के बाद भी नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों को भारत लाकर कार्यवाही करने में सफल नहीं हो पाये है। देश का किसान आत्म हत्या कर रहा है परन्तु सत्ता में बैठे लोगों पर इसका कोई असर नहीं है। छात्र, नौजवान, किसान, वेरोजगार, अल्पसंख्यक, दलित, पिछडे, व्यापारी आदि समाज का हर वर्ग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है तथा होने वाले चुनाव में इनको केन्द्र की सत्त से हटाकर ही दम लेगा। भाजपा तथा कांग्रेस दोनो ही पार्टियो ने देश को छलने का काम किया है। उन्होने आगे कहा कि भाजपा के लोग एक षड्यन्त्र के तहत डा0 भीमराव अम्बेडकर जी के सविंधान को समाप्त कर देश में नागपुर का सविंधान लागू करना चाहते है। भाजपा के नेता शासन प्रशासन का दुरूपयोग कर प्रधानों तथा कोटेदारों को धमकाने का कार्य रहें है। परन्तु जनपद की जनता इन भाजपा नेताओं की करतूतो को समझ चुकी है तथा आने वाले 23 अप्रैल 2019 को वोट के माध्यम से जबाव देने का काम करेगी ।

इस मौके पर सहसवान से विधायक ओमकार सिंह यादव, समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 मौलाना यासीन उस्मानी, पूर्व विधायक मुसर्रत अली उर्फ हाजी विट्टन, नवाव सिंह, ब्रजेश यादव, बावर मियां, बसपा जिलाध्यक्ष डा0 लाखन सिंह, पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र गौतम, अकमल खां उर्फ चमन, मुश्ताक अहमद काजमी, शोएव नक्वी, विजेन्द्र यादव, दुर्वेश यादव, गयासुददीन गुडडू, डा0 अतीक, सुनील कुमार विल्ला, नरोत्तम सिंह आदि सहित तमाम लोग साथ रहे ।
बदायूं की सहसवान विधानसभा में जनसभा का आयोजित : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'