सांसद धर्मेंद्र यादव ने बिसौली विधानसभा में निकाला रोड़ शो, जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

बदायूँ जनमत । बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने आज विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया तथा कस्बा वजीरगंज, नगर पंचायत सैदपुर तथा नगर पालिका परिषद में हजारों लोगों के साथ रोड शो निकाला रोड शो में सपा बसपा कार्यकर्ता तथा आम जनता का जोश देखते ही बनता था । कस्बा वजीरगंज, नगर पंचायत सैदपुर तथा नगर पालिका परिषद बिसौली में जगह जगह पर फूल मालाओं से श्री यादव का आम जनता ने व दुकानदारों ने भव्य स्वागत किया ।
इस मौके पर सपा सांसद व गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में केंद्र की सरकार ने देश और प्रदेश की जनता को चलने का काम किया है व जुमलेबाजी कर उनको बहकाने का काम किया है । आज देश प्रदेश का युवा 10 करोड़ रोजगार ढूंढ़ रहा है, किसान कर्ज माफी ढूंढ रहा है । प्रत्येक नागरिक अपने खाते में 15 लाख रुपए ढूंढ रहा है । भाजपा के नेताओं ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व जनता से जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया है पिछले 5 वर्षों में भ्रष्टाचार, अपराध, डकैती, लूट, बलात्कार, महंगाई अपने चरम पर हैं, देश का अन्नदाता व मतदाता परेशान है, किसान गन्ने के भुगतान के अभाव में भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है तथा आत्महत्या को मजबूर हो गया है आने वाले समय में महागठबंधन के बिना केंद्र में सरकार बनने वाली नहीं है और जब केंद्र में महागठबंधन की सरकार होगी तब बदायूँ में इतना विकास होगा कि जनपद देश के विकसित जनपदों में गिना जाएगा । उन्होंने कहा कि बाहर से लोग आकर यहाँ रोजगार प्राप्त कर सकेंगे । उन्होंने अखिलेश यादव की पिछली सपा सरकार की नीतियों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछली सपा सरकार में महिलाओं को समाजवादी पेंशन, कन्या विद्या धन, लैपटॉप जैसी जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई थी जो वर्तमान योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बंद कर जनता के विश्वास के साथ कुठाराघात किया है । 

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, बसपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर लाखन सिंह, पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, पूर्व विधायक मसर्रत अली हाजी बिट्टन, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह दद्दा, फखरे अहमद शोबी, सुरेश पाल सिंह चौहान, इंदु सक्सेना, किशोरी लाल शाक्य, इशरत चेयरमैन, रवि मौर्य, अबरार चेयरमैन, स्वाले चौधरी, जमीर खान, मुवीन फरीदी, कामरान चौधरी, मोहम्मद मियां, अनिल यादव, मौतशाम सिद्दीकी, वकार भाई, रामवीर सिंह, महेंद्र प्रताप, शहनवाज खान, निहाल मौर्य, भैरों प्रसाद शाक्य, प्रदीप गुप्ता, गोपी बल्लभ शर्मा सहित हज़ारो लोग उपस्थित रहे ।
सांसद धर्मेन्द्र यादव के रोड़ शो में शामिल सपा बसपा के कार्यकर्ता : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'