नई सरकार बनने पर उलमा मशायख बोर्ड ने दी बधाई, कहा: भारत को दिन दूनी रात चौगनी तरक्की की ओर अग्रसर करे

जनमत एक्सप्रेस । भारत की नई सरकार बनने पर ऑल इंडिया उलमा व मशायख बोर्ड ने बधाई दी है । बोर्ड के नेशनल चेयरमैन व संस्थापक सय्यद मोहम्मद अशरफ किछोछ्वी ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुबारकबाद पेश की है । पत्र में लिखा है....

माननीय प्रधानमंत्री महोदय
भारत सरकार
नई दिल्ली ।

आल इंडिया उलमा व माशाइख़ बोर्ड 17 वीं लोकसभा चुनावों में आपको एवम् आपके दल को मिली अताशीत सफलता पर एवम् आपको दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनने पर मुबारकबाद पेश करता है इस यकीन के साथ कि आपके नेतृत्व में हिंदोस्तान में समृद्धि व खुशहाली आएगी।
आपके द्वारा दिया गया नारा “सबका साथ - सबका विकास” ज़मीन पर चरितार्थ होगा और भारत के बहुसंख्यक एवम अल्पसंख्यक वर्ग मिलकर भारत भूमि की तरक्की के लिए कार्य करेंगे, बोर्ड का मानना है कि जब तक देश में अल्पसंख्यक वर्ग में विश्वास नहीं होगा तबतक देश के सतत विकास की परिकल्पना अधूरी है अतः आपके कुशल नेतृत्व में देश के सबसे बड़े अल्पसंख्यक समुदाय में विश्वास पैदा होगा। हम आपको शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं कि देश के सामने जो भी चुनौतियां हैं आप उन पर अपने कुशल नेतृत्व के द्वारा विजय प्राप्त करें और भारत को दिन दूनी रात चौगनी तरक्की की ओर अग्रसर करे।
धन्यवाद ।

सय्यद मोहम्मद अशरफ किछोछ्वी
संस्थापक एवं अध्यक्ष
आल इंडिया उलमा व माशाइख़ बोर्ड।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'