थाना कादरचौक प्रकरण : महिला थानाध्यक्ष से भी अभद्रता कर चुकी है कांस्टेबल पूनम, सात के तबादले

बदायूँ जनमत । पिछले कुछ दिनों से जनपद का थाना कादरचौक सुर्खियों में है । कारण था तीन महिला कांस्टेबलों द्वारा थानाध्यक्ष पर संगीन आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल करना, ऐसे में कुछ मौकापरस्त लोग थानाध्यक्ष हरिभान सिंह के खिलाफ साजिशें करने से भी नहीं चुके । मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी व एसपी सिटी को सौंपी । जांच में थानाध्यक्ष हरिभान सिंह निर्दोष पाए जाये । वहीं खाकी के खिलाफ साजिश रचने वाले 7 खाकीधारियों के तबादले हो गए ।
जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल पूनम दबंग प्रवृत्ति की है और पुलिस विभाग में उसकी भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है । वह ड्यूटी करने से मना करती है और विभाग की गोपनियता भी भंग करती है, थानाध्यक्ष पर ड्यूटी न लगाने का दबाव बनाती है । इससे पहले वह महिला थाना में तैनात थी, वहाँ भी उसने ड्यूटी को थानाध्यक्ष से अभद्रता की थी । इसी कारण उसका तबादला थाना कादरचौक किया गया था । यहाँ भी वह थानाध्यक्ष हरिभान सिंह पर ड्यूटी न लगाने का लगातार दबाव बनाती थी ।
23 मई को उसकी ड्यूटी लगाई गई इसको लेकर वह आग बबुला हो उठी और अपनी महिला साथियों के साथ एक पुरूष कांस्टेबल के साथ रात्रि 2 बजे मारपीट कर दी । यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया । अपने को फंसता देख तीनों महिला कांस्टेबलों ने शडयंत्र रचा और थानाध्यक्ष हरिभान सिंह पर मानसिक व शारिरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दी । वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने मामले की जांच कराई । जिसमें थानाध्यक्ष हरिभान निर्दोष पाए गये । वहीं शडयंत्र रचने वाली महिला कांस्टेबलों सहित 7 कांस्टेबलों का विभिन्न थानों में तबादला कर दिया गया ।
मुसकुरा कर आरोप लगाने वाली इस महिला कांस्टेबल का वीडियो जरूर देखें....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'