ककराला के डोडा माफिया ने रंगदारी न मिलने पर दुकान में डाला ताला

बदायूँ जनमत । ककराला के एक डोडा माफिया जोकि दबंग प्रवृत्ति का आदमी है। 13 मई को वह अपने बेटे शहजाद के साथ दुकान पर बैठा था। तभी डोडा माफिया अपने बेटे सहित आधा दर्जन लोगों के साथ आया और दुकान में घुस गया। जिसके बाद गालियां देते हुए वह पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा।
ककराला के डोडा माफिया ने मादक पदार्थों की तस्करी के साथ ही रंगदारी वसूलने का धंधा शुरू कर दिया है। डोडा माफिया ने पांच लाख की रंगदारी न देने के विरोध में दुकान में ताला जड़ दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली में शिकायत की लेकिन पुलिस ने मदद की जगह उसे चलता कर दिया। पीड़ित बुजुर्ग ने डीएम व एसएसपी से इस मामले की शिकायत की।
मामला शहर के लालपुल स्थित पत्थर आदि की दुकान से जुड़ा हुआ है । सदर कोतवाली क्षेत्र में छिद्ददन खां पुत्र छोटे मियां ने सदर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा है, ककराला के एक डोडा माफिया जोकि दबंग प्रवृत्ति का आदमी है । 13 मई को वह अपने बेटे शहजाद के साथ दुकान पर बैठा था। तभी डोडा माफिया अपने बेटे सहित आधा दर्जन लोगों के साथ आया और दुकान में घुस गया। जिसके बाद गालियां देते हुए वह पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा। बेटे ने विरोध किया तो रिवाल्वर निकालकर उसे धमकाने लगा। जिसके बाद उन लोगों ने पीड़ित और उसके बेटे को दुकान से धक्का मारकर उतर दिया और दुकान में ताले डाल दिए। साथ ही जाते वक्त ताला खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और दुकान खुलवाने की मांग की है।

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Yah ghatna ghuti h kakrala ke rahne wale apne udhar ke paise magne gya tha. Pahle bhi aapko shahid bhai sachet kiya tha. Lekin aap bhi nahi mante. Aap is group ke madhyam se kisi ki chchavi kharab karne ka pryas n kare 3 maah puran baat ka ab kya samghu.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'