कटरा रेप काण्ड पर आधारित फिल्म आर्टिकल 15 हुई रिलीज, चप्पे चप्पे पर तैनात रहा पुलिस फोर्स

बदायूँ जनमत । कटरा सआदत गंज में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है । इसमें कुछ फोर्स आरोपी व पीड़ित के घर के बाहर लगाई गई है तथा कुछ पुलिस फोर्स दो अलग-अलग समाज के मोहल्लों में लगा दी है । इसके अलावा गांव के कई स्थानों पर पुलिस तैनात है, गांव की गलियों में सन्नाटा छा रहा है ।
देश और दुनिया को शर्मसार करने वाली घटना एवं बहुचर्चित कटरा कांड पर फिल्म आर्टिकल बनाई गई है और उसे आज 28 जून को रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर कई लोग कोर्ट भी चले गए हैं और पूरी फिल्म का विरोध है । जिले के समाज के बीच लोग इसका विरोध कर रहे हैं । इसी विरोध को देखते हुए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने शासन के निर्देश पर बहुचर्चित कांड का गांव कटरा सआदतगंज में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है ।
शुक्रवार सुबह दिन निकलते ही एसओ उसहैत आठ दरोगा एवं कांस्टेबल के साथ ही पीएसी डेढ़ सेक्सन लेकर पहुंच गए। कटरा सआदत गंज में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। इसमें कुछ फोर्स आरोपी व पीड़ित के घर के बाहर लगाई गई है तथा कुछ पुलिस फोर्स दो अलग-अलग समाज के मोहल्लों में लगा दी है। इसके अलावा गांव के कई स्थानों पर पुलिस तैनात है, गांव की गलियों में सन्नाटा छा रहा है। बतादें कि कटरा साअदतगंज गांव में गैंगरेप के बाद दो लड़कियों को पेड़ पर लटका कर मार दिया गया था । यह मामला इतना बड़ा था कि देश और दुनिया में चर्चित रहा है ।

सीबीआई भी इस मामले में जांच कर चुकी है और इसी कांड पर आधारित आर्टिकल 15 फिल्म बनाई गई है, जिसमें इस घटना को लेकर जातिवाद दिखाया गया है। जिसको लेकर जनता में विरोध चल रहा है, आज 28 जून को इसको रिलीज किया जा रहा है। इसके चलते गांव एवं जिले का महौल गर्म नजर आ रहा है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'