समाजवादी पार्टी के ज़िला उपाध्यक्ष हाजी आस मुहम्मद खाँ का 73 वर्ष की उम्र में इंतकाल

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व वयोवृद्ध समाजवादी आस मोहम्मद खां का ग्राम म्याऊँ स्थित उनके आवास पर आज निधन हो गया, वे पिछले काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे । इंतकाल की ख़बर सुनकर पैतृक स्थान के साथ ही पूरा ज़िला शोक में डूब गया । जैसे ही लोगों को इस बात की ख़बर लगी, लोगों की भारी भीड़ उनके निवास पर पहुँची ।
इस मौके पर सपा कार्यालय, गांधी नगर पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने की और संचालन गुलफाम सिंह यादव ने किया ।
शोक सभा को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि आस मोहम्मद खां के निधन से समाजवादी पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है । श्री खां ने अपना पूरा जीवन बदायूँ की जनता की सेवा में लगा दिया । जब से समाजवादी पार्टी की स्थापना हुई तबसे स्वर्गीय बनवारी सिंह यादव के कंधे से कंधा मिला कर संघर्ष के माध्यम से पार्टी को उचाईयों पर ले जाने का काम किया । आज दुख की इस घड़ी में पूरी समाजवादी पार्टी उनके परिवार के साथ है व ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को शांति दे ।
इस मौके पर सुरेश पाल सिंह चौहान, अवनीश यादव, देवेंद्र यादव, पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खाँ, अशोक यादव, हिमांशु यादव, खालिद रज़ा, रनवीर सिंह, अनूप सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।
हाजी आस मोहम्मद (फाइल फोटो : जनमत एक्सप्रेस)

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'