मिसाल : दातागंज में फ्री वाईफाई का मज़ा लेंगे नगरवासी, पार्किंग ठेका भी खत्म

बदायूँ जनमत । नगर पालिका परिषद दातागंज वैसे तो स्वच्छता और सुंदरता के लिए प्रदेश में अलग ही पहचाना जाता है । यहां की स्वच्छता और सुंदरता की मिसाल हर जगह दी जाती है । दातागंज की स्वच्छता और सुंदरता को और बेहतर बनाया जा सके इसकेलिए चेयरमैन आकाश वर्मा सभी सभासदों के सहयोग से नित नए आयामों को अमलीजामा पहनाते रहते हैं l दातागंज नगर पालिका परिषद में आज बोर्ड की बैठक में ऐसे ही तमाम ऐतिहासिक फैसलों  पर मुहर लगाई गयी जिसका नगरवासियों ने ज़ोरदार स्वागत किया है । बैठक में पार्किंग ठेका समाप्त किया गया, मॉर्निंग वॉक पर जाने वालों के लिए ओपन जिम का प्रस्ताव, गरीब कन्याओं को सिलाई कढ़ाई केंद्र की स्थापना, शव रखने के लिए दो फ्रीजर, दातागंज के लिए वाईफाई फ्री करने का प्रस्ताव भी रखा गया इसके अलावा भी नगर के सौन्दर्य करण के लिए मोहल्ला गौसनगर में एसडीएम के सामने पार्क का निर्माण सहित कई ऐतिहासिक प्रस्ताव पास किये गए ।

इस दौरान चेयरमैन आकाश वर्मा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि नगर की समस्याओं के लिए जल्द ही टोल फ्री नंबर लांच किया जायेगा l उन्होंने बताया कि वैसे तो नगर एलईडी युक्त हो चूका है l लेकिन नगर की हर सड़क गली में जितने भी खम्बे हैं सभी पर एलईडी रॉड और बल्ब जल्द लगवाए जायेंगे l उन्होंने बताया कि नगर में सॉलिड  बेस्ट मेनेजमेंट के लिए भी प्रयास किये जा रहे हैं l इसी तरह सबका   सहयोग मिलता रहा तो ये काम भी जल्द पूरा कराया जायेगा ।
इस मौके पर विधायक राजीव कुमार सिंह के भतीजे रिंकू सिंह, सभासद ऍम फ़िरोज़, मुहम्मद इशाक, सुरेश माथुर, मीरा देवी, राघवेंद्र मिश्रा, सुमित सिंह (सोनू), संतोष यादव, मंजू रानी, संजीव कुमार, मुनीष गुप्ता, दुर्गपाल राठौर, वाहिद अंसारी, केशव गुप्ता, मुकेश गुप्ता, मनोज गुप्ता, शोएब अंसारी, तारा बेगम, प्रभा मिश्रा, संजीव गुप्ता, रीना सिंह, नगीना बेगम आदि उपस्थित रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'