सामूहिक विवाह : डीएम बने पिता, एसएसपी ने की बारात की अगवानी

बदायूँ जनमत । मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना के तहत सामूहिक विवाह धूमधाम से कराए गए।तहसील सदर में 63, बिसौली 52, दातागंज 67, सहसवान 42, बिल्सी 44 समेत 268 जोड़ों की शादियां कराई गईं। शादी समरोह में बारातियों व घरातियों को कृष्णा लान में लजीज व्यंजन परोसे गए।
जिले की सभी पांचों तहसीलों पर आज बुधवार 26 जून को शहनाई गूंजी । मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह एवं निकाह योजना के तहत 268 जोड़े नवजीवन के बंधन में बंधे। बदायूं तहसील क्षेत्र में आयोजित शादी में डीएम दिनेश कुमार सिंह पिता की भूमिका निभाई । भाई बनकर एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बारात की अगवानी की । वर वधुओं को आशीर्वाद देने दर्जा मंत्री बीएल वर्मा व विधायकगण मौजूद रहे।
डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना के तहत सामूहिक विवाह धूमधाम से कराए गए ।
कहा कि इसमें सभी नागरिकों, सामाजिक संगठनों, स्वयंसेवी संगठनों, व्यापार मंडल के पदाधिकारी, राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों ने कार्यक्रमों में अपनी सहभागिता की और वर वधू को अपना आशीर्वाद दिया । उन्होंने बताया कि तहसील सदर में 63, बिसौली 52, दातागंज 67, सहसवान 42, बिल्सी 44 समेत 268 जोड़ों की शादियां कराई गईं ।

लजीज व्यंजनों का लिया लुत्फ

शादी समरोह में बारातियों व घरातियों को कृष्णा लान में लजीज व्यंजन परोसे गए। यहां पर पहले बारातियों ने खाना खाया उसके बाद परंपरा के मुताबिक घरातियों ने डीएम, एसएसपी व विधायकों ने भोजन ग्रहण किया ।
तहसील दातागंज में नवविवाहिता जोड़ी को आशीर्वाद देते हुए उसावां चेयरमैन धीरेन्द्र गुप्ता : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'