सय्यद एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी ने मनाई एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि

बदायूँ जनमत । कस्बा उसहैत स्थित सय्यद एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के कार्यालय पर पूर्व राष्ट्रपति मिसाइल मैन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की 4 वीं पुण्यतिथि मनाई गई । इससे पूर्व सोसाइटी की बैठक का आयोजन हुआ, इसके बाद बच्चों को चॉकलेट और बिस्किट वितरण किए गए ।
सोसाइटी के संस्थापक सय्यद शाहिद अली ने कहा कि भारत को परमाणु संपन्न बनाने वाले डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम का जन्म 15 अक्टूबर 1931 में हुआ था । देशवासी उन्हें मिसाइल मैन के नाम से भी जानते हैं । आज 27 जुलाई 2019 को उनकी चौथी वरसी है । हम सब उन्हें खिराजे अकीदत पेश करते हैं ।
सोसाइटी के अध्यक्ष सय्यद अच्छन अली ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की सादगी एक मिसाल है । यही कारण है कि कलाम साहब ने सभी धर्मों के करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है । देश उन्हें कभी भुला नहीं सकता । 
सोसाइटी के सदस्यों ने कलाम साहब के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी । इसके बाद बच्चों को चॉकलेट और बिस्किट वितरण किए गए ।

इस मौके पर सय्यद शोएब अली, हाजी नबीजान खाँन, निगार शाहिद, सय्यद रियासत अली कादरी, तैय्यब अंसारी, नसीम मंसूरी, फरमान मंसूरी, अहमद रज़ा आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'