बदायूँ गौरव क्लब : शकील बदायूनी महोत्सव के लिए हुआ ऑडिशन

वज़ीरगंज जनमत । बदायूँ गौरव क्लब के तत्वावधान में आयोजित होने वाले "प्रथम शकील बदायूँनी स्मृति महोत्सव" के लिए नगर के आरके अकादमी में समस्त प्रतियोगिताओं के लिए क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों से आये छात्रों का ऑडिशन लिया गया। कार्यक्रम का संचालन संयोजक व मशहूर शायर हिलाल बदायूनी ने किया ।
नगर में हुए ऑडिशन में बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव अमन मयंक शर्मा ने कहा कि शकील बदायूँनी ने भारत के करोड़ो लोगो के दिलो में स्थान बनाया है एवं कार्यक्रम में शकील जी भारत के इतिहास के रूप में याद किये जायेंगे ।
हिलाल बदायूनी ने प्रतिभाग करने वाले छात्रों को गीत ग़ज़ल एवं भाषण की बारीकी बताते हुए शकील बदायूनी का शेर सुनाते हुए कहा -
किसी को जब निगाहों के मक़ाबिल देख लेता हूँ ।
तो पहले सर झुका के हालते दिल देख लेता हूँ ।
शकील अहसास है मुझको हर इक मौज़ू तबीयत का ।
ग़ज़ल पढ़ने से पहले रंगे महफ़िल देख लेता हूँ ।
ऑडिशन में एसकेएस दून वर्ल्ड स्कूल, एवीएस पब्लिक स्कूल एवं आरके अकादेमी के अलावा अन्य छात्रों ने भी भाग लिया । ऑडिशन के अंत मे बदायूँ गौरव क्लब समिति ने विद्यालयों के प्रबंधक व प्रधानाचार्य को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया ।
ऑडिशन में मुख्यतः गायन , नृत्य एकल , समूह गायन , भाषण, चित्रकला, रंगोली, शिशु वेशभूषा आदि विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं ऑडिशन के सफल प्रतिभागियों को 10 व 11 अगस्त होने वाले शकील बदायूँनी महोत्सव में प्रतिभाग करने का अवसर दिया जाएगा ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'