उसहैत : तीन दिन बाद सुपुर्देखाक हुआ गंगा में डूबा तौफीक़, दोस्तों पर हत्या का आरोप

बदायूँ जनमत । कस्बा उसहैत के वार्ड संख्या 10 निवासी तहजीब का 15 वर्षीय पुत्र तौफीक़ को आज तीन दिन बाद सुपुर्देखाक कर दिया गया । आज वुधवार को तौफीक़ के शव का पोस्टमार्टम हुआ था । इसके बाद उसे सुपुर्देखाक कर दिया गया ।
बता दें बीते सोमवार को तौफीक़ अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ उसहैत थाना क्षेत्र के भुण्डी गंगा घाट पर नहाने गया था । जहाँ अज्ञात कारणों के चलते तौफीक़ गंगा में डूब गया था ।
इस बात की जानकारी देर शाम होने के कारण परिजनों ने मंगलवार को गंगा में शव को तलाश करना शुरू किया । पुलिस और परिजनों की काफी मशक्कत के बाद गाँव पथरामई के बंधे पर तौफीक़ का शव बरामद हुआ । थाना पुलिस ने शाम को शव का  पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । आज वुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ । तीन दिन बाद शव को सुपुर्देखाक कर दिया गया । मृतक तौफीक़ के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है ।
मृतक तौफीक़ के पिता ने उसके सात साथियों पर हत्या कर शव गंगा में फैंकने का आरोप लगाया है । उधर सूत्रों की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तौफीक़ की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है । थानाध्यक्ष इन्द्रेश सिंह ने बताया कि जांच चल रही है ।
मृतक तौफीक़ का फाइल फोटो : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'