दबंग कानूनगो ने किसान के मारा थप्पड़, ग्रामीणों में आक्रोश कार्रवाई की माँग

बदायूँ जनमत । तहसील दातागंज का परगना कस्बा उसहैत क्षेत्र पर तैनात दबंग कानूनगो ने नपत के दौरान किसी बात को लेकर एक किसान के थप्पड़ मार दिया । इससे ग्रामीणों में कानूनगो के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया है । उन्होंने दबंग कानूनगो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की माँग की है ।
जानकारी के अनुसार ब्लॉक उसावां की ग्राम पंचायत कुंवरगांव का मजरा चिरानी में हल्का लेखपाल व राजस्व की टीम व थाना पुलिस के साथ दबंग कानूनगो रूपक सक्सेना एक खेत की नपत करने गया था । उसी खेत के खातेदार सकरूद्दीन खाँ ने अपने हिस्से की भी भूमि की पैमाइश करने को कह दिया । किसान सकरूद्दीन की इसी बात से कानूनगो रूपक आग बबूला हो गया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अनाफ सनाफ बकने लगा । किसान ने अभद्रता का विरोध किया तो कानूनगो दबंग बन बैठा और किसान के थप्पड़ जड़ दिया । वहीं मौजूद थाना उसहैत पुलिस के सुपुर्द कर दिया । किसान की गलती न होने पर थाना पुलिस ने उसे छोड़ दिया । वहीं इससे समस्त ग्रामवासी आक्रोशित हो उठे और कानूनगो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया । उनका कहना है कि कल डीएम से मिलकर दबंग कानूनगो के खिलाफ कार्रवाई की माँग की जायेगी ।
जनमत एक्सप्रेस ने जब दबंग कानूनगो से घटना की जानकारी ली तो उसने बताया कि मेरा दिमाग खराब था मुझे नहीं पता मैंने क्या कर दिया । सारा दिन काम करने से मैं परेशान रहता हूँ । उधर नायाब तहसीलदार ने कहा कि शिकायत आने पर जाँच के बाद कार्रवाई की जायेगी ।
अपने समाचार और विज्ञापन हमारे व्हाट्सएप नंबर 9997667313 पर भेजें : जनमत एक्सप्रेस । 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'