हमारे नेताओं की कमियो के कारण चुनाव का परिणाम अप्रत्याशित रहा : धर्मेन्द्र यादव

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव आज लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र गुन्नौर के एक दिवसीय दौरे पर रहे । इसके अन्तर्गत ग्राम कोहरा में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया । तत्पश्चात् ग्राम दहगवां में पूर्व विधायक उल्फत सिंह के पुत्र के आकस्मिक निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की। 
ग्राम कोहरा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि कोहरा की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है । वहीं अधिकारियों को चेतावनी देते हुये कहा कि आज का यह प्रदर्शन सांकेतिक है यदि शीघ्र ही सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता का उत्पीडन प्रशासन के अधिकारियों द्वारा बन्द नहीं किया गया तब भविष्य में समाजवादी पार्टी सडको पर उतकर संघर्ष करने के लिए तैयार रहेगी । यदि आम जनता अपने घरों मे चैन से नहीं रह सकती तब ऐसी स्थिति में अधिकारियों के घर के सामने विरोध प्रदर्शन कर उन्हें भी अपने घरों में चैन से नहीं रहने दिये जायेगा । पूरे प्रदेश में पूरव से लेकर पश्चिम तक एक षडयन्त्र के तहत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर उनकी हत्यायें की जा रही है तथा फर्जी मुकदमों में जेल भेजकर उनका उत्पीडन किया जा रहा है। गुन्नौर की जनता ने सदैव नेता जी मुलायम सिंह यादव, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा मेरा सम्मान सदैव बढाया है । पिछले चुनाव में भी गुन्नौर की जनता ने मुझे जिताकर भेजा था परन्तु हमारे नेताओं की कमियो के कारण चुनाव का परिणाम अप्रत्याशित रहा, मुझे पूरा विश्वास है कि गुन्नौर सहित सम्पूर्ण सम्भल व बदायूँ जिले की जनता ऐतिहासिक रूप से सहयोग कर भविष्य में अखिलेश यादव को प्रदेश की कमान देने का कार्य करेगी । केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने अभी तक ऐसी कोई जनकल्याणारी योजना नहीं बनायी है जिससे आम जनता का भला हो सके । चुनाव से पूर्व किसानों को दो हजार रूपये देकर बहलाया तथा चुनाव के बाद यूरिया का वजन कम कर उसके दाम बढाकर किसानों की भावनाओं के साथ कुठाराघात किया है । नौकरियों को छीनकर शौचालय बनाये जा रहे है । आने वाले समय में आम जनता के हितों के लिए सघंर्ष करने के लिए समाजवादी पार्टी सदैव तैयार है । 


इस मौके पर राज्यसभा सांसद जावेद अली, फिरोज खां, पूर्व विधायक रामखिलाडी सिंह, सहसवान विधायक ओमकार सिंह, पूर्व विधायक प्रदीप यादव उर्फ गुडॅडू भईया, रामू यादव, फखरे अहमद शोबी, मुजफर अली कक्के, अखिलेश यादव, अमित यादव, ज्ञानेन्द्र यादव, इन्दू सक्सेना, संतोष कश्यप, हरवीर सिंह, चरन सिंह यादव, अमरीश यादव, सुनील कुमार विल्ला, गुल्लू यादव, अवधेश यादव, विपिन यादव, संदीप यादव, आदि लोग उपस्थित रहे ।
गुन्नौर क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए सपा नेता व पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'