सरकार द्वारा प्रधानों के अधिकारों को धीरे धीरे ख़त्म करने की हो रही है साजिश : नज़र प्रधान

बदायूँ जनमत । आज राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन की ज़िला कार्यकारिणी की मीटिंग ज़िला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह की अध्यक्षता में उझानी मैरिज हॉल में संपन्न हुई । जिसमे वर्तमान सरकार द्वारा प्रधानों के अधिकारों को धीरे धीरे ख़त्म करने की साजिश पर अफ़सोस जताया गया और, आगे की रणनीति पर विचार किया गया ।
ज़िला उपाध्यक्ष नज़र प्रधान ने मीटिंग को सम्बोधित करते हुए कहा की हम पूर्णतया सहमत है कि प्रधानों की जाँच हो और जरूर हो क्योंकि जिन्होंने सच्चाई और ईमानदारी से काम किया है या कार्य कर रहे हैं उन्हें जाँच से डरने की आवश्कता नहीं है । साँच को कभी आंच नहीं है । जाँच हो तो सभी जनप्रतिनिधियो की हो न कि केवल प्रधानों की लेकिन जाँच के नाम पर प्रधानों का ही उत्पीड़न किया जाता है ।
प्रधान 3500 के मानदेय में सारे काम करेगा वो भी पैसा जो ग्राम पंचायत के विकास कार्यों के लिए आता है ग्राम निधि में से 3500 का लॉलीपॉप दे दिया जाता है।
और अन्य जनप्रतिनिधि लाखो के मानदेय लेते है । सभी सम्मानित प्रधान साथियों एक ही बात कहना चाहता हूँ कि राजनीतिक मोह माया ग्रुप बाजी छोड़कर प्रधानों के खिलाफ हो रही साजिश पर संगठित होकर मुक़ाबला करें । मीटिंग में सर्व सम्मति से प्रस्ताव पास हुआ कि आगामी 11 सितंबर को प्रधान संगठन द्वारा जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा ।


इस मौके पर जिला महामंत्री सूरजपाल शाक्य ब्लॉक अध्यक्ष कादरचौक अनिल मिश्रा, ब्लॉक अध्यक्ष उसावां रामवीर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष इस्लामनगर, ठा.सुभाष सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष बिसौली मुकेश माहेश्वरी, ब्लॉक अध्यक्ष म्याऊं टीकाराम शाक्य, ब्लॉक अध्यक्ष सहसवान देवेंद्र, ब्लॉक अध्यक्ष जगत अरविन्द शर्मा, आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'