कप्तान साहब ! दबंग महिला मेरा मकान खाली नहीं कर रही

बदायूँ जनमत । शहर के मोहल्ला अल्फा खां सराय निवासी सज्जाद पुत्र मुंशी अन्सारी ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका एक मकान जो खाली रहता है, उसे किराये पर लेने के लिए कुछ दिन पूर्व नाज़ो पत्नी कय्यूम मेरी पत्नी के पास आई और कहा कि मेरी बेटी की सगाई करने के लिए एक माह को अपना मकान किराये पर दे दो । इस पर मेरी पत्नी ने मना कर दिया, परन्तु बार बार आग्रह करने पर मेरी पत्नी ने नाज़ो को चाबी दे दी । एक माह बीतने पर मेरी पत्नी ने मकान खाली करने के लिए कहा तो उक्त महिला ने अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया और कहने लगी कि जो व्यक्ति मुझसे मकान खाली करने के लिए कहेगा मैं उस पर धारा 376 का मुकदमा लिखवा दूंगी । पीड़ित का पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है ।
इस प्रकार कोई भी व्यक्ति किसी समाजिक प्रतिष्ठत व्यक्ति पर झूठे आरोप लगाकर, धमकाकर छवि धूमिल कर देगा ।
फरियाद लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचा पीडित सज्जाद : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'