उसहैत में टला हादसा : फर्जी स्कूल की खटारा कार पलटी, दर्जनों बच्चे बाल बाल बचे

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत क्षेत्र में एक फर्जी स्कूल की खटारा कार में सवार दर्जनों बच्चे आज बाल बाल बच गए । हादसा आज सुबह उस वक्त हुआ जब स्कूल की उस खटारा कार में दर्जनों छात्र छात्राएँ सवार होकर स्कूल जा रहे थे । खटारा कार तेज गति पर थी, एक मोड़ पर उसका संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी । गनीमत रही कि कार सभी बच्चे सकुशल हैं । लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आज एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था ।
खेत में पलटी हुई स्कूल की खटारा कार : जनमत एक्सप्रेस ।

जानकारी के अनुसार कस्बा उसहैत के गाँव नौली फतुआबाद में चल रहे स्कूल श्री बद्री सिंह मैमोरियल ज्ञान मंदिर की एक खटारा मार्शल कार (UP 21K 1947) लगभग 15 छात्र छात्राओं को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी । कार तेज गति पर होने के कारण टिकरी पर स्टेरिंग फेल होने से एक खेत में जाकर पलट गई । कार में ग्राम टिकरा निवासी अंशिका, मोहित, राजू, मनोज, भरत, बसंती, अंकित, रोहित, करन, तनिश व ग्राम बछैली निवासी शिवम, रोहित, राज सिसोदिया, और ग्राम टिकरी निवासी अनुज, सुखवीर आदि छात्र छात्राएँ सवार थे । कार के पलटने पर बच्चों की चीखें सुनकर ग्रामीण मदद को दौड़ पर और बच्चों को कार से बाहर निकाला । 
कार से सुरक्षित निकले दर्जनों बच्चे घटना की जानकारी देते हुए : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

सूचना पर नौली चौकी प्रभारी अजीत सिंह भी मौके पर पहुँच गए । उन्होंने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं । स्कूल फर्जी तरीके से गैर मान्यता से संचालित होना बताया जा रहा है ।
उधर बीएसए रामपाल सिंह से घटना को लेकर जनमत एक्सप्रेस ने संपर्क किया तो दोपहर तक उन्होंने सीयूजी नंबर रिसीव नहीं किया । दोपहर बाद उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी उसावां से जाँच कराई जायेगी, अगर स्कूल गैर मान्यता प्राप्त है तो नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जायेगी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'