शाह सकलैन अकेडमी मुंबई ने किया फिल्म आयशा का विरोध, वसीम रिजवी को गिरफ्तार करने की मांग

मुंबई जनमत । हज़रत शाह सकलैन अकेडमी अॉफ इण्डिया की मुंबई यूनिट ने फिल्म आयशा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को गिरफ्तार करने की मांग भी उठाई ।
मुंबई के आज़ाद मैदान में अकेडमी द्वारा विरोध प्रदर्शन का आयोजन हुआ । जिसमें हज़रत मुहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो अलैहि वसल्लम की पत्नी और तमाम उम्मतियों की माँ हज़रते आयशा सिद्दीका रदी० की जीवन पर बनने वाली फिल्म आयशा का विरोध किया गया । बता दें यह फिल्म उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी द्वारा बनाई जा रही है । फिल्म में हज़रते अम्मा आयशा की शान में गुस्ताख़ी दिखाई गई है । इसके विरोध में देश व दुनियां भर के मुसलमान वसीम रिजवी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते आज आज (शुक्रवार) को मुंबई में भी विरोध प्रदर्शन किया गया ।

प्रदर्शन के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर के नाम ज्ञापन सौंपा गया । जिसमें वसीम रिजवी की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई । इस दौरान हज़रत शाह सकलैन अकेडमी अॉफ इण्डिया के अध्यक्ष डॉक्टर इस्माईल कुरैशी, उस्मान घड़ियाली, सईद मुच्चदा के अलावा सैकड़ों मुरीदैन मौजूद रहे ।
मुंबई के आज़ाद मैदान में विरोध प्रदर्शन करते हुए सकलैनी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज : 9997667313
वीडियो देखें....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'