पत्रकार बनकर करा रहा था अवैध खनन, एसडीएम ने पकड़े चार ट्रेक्टर - अॉडियो वायरल

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत क्षेत्र में पिछले कई महीने से लगातार अवैध खनन हो रहा है । हालाँकि थाना पुलिस इस बात से इंकार करती आ रही है लेकिन बीती रात दातागंज एसडीएम और सीओ द्वारा की गई कार्रवाई से सारी पोलपट्टी खुल गई । हैरत तो तब हुई जब यह सामने आया कि एक युवक खुदको पत्रकार बताकर अवैध खनन करा रहा है ।
जानकारी के अनुसार कस्बा उसहैत निवासी बॉबी गुप्ता नामक युवक खुदको टीवी चैनल का पत्रकार बताकर खनन माफियाओं से प्रत्येक ट्राली पर दो हज़ार रूपये बसूलता आ रहा है । उधर एसडीएम दातागंज ने मुखबिर की सूचना पर उसहैत - उसावां रोड पर छापा मारा। जहाँ बड़ी संख्या में ट्रेक्टर अवैध बालू ले जाते मिले । उसावां पुलिस द्वारा घेराबंदी कर चार अवैध बालू से भरी ट्रेक्टर ट्राली पकड़ लीं गई ।
थाना उसावां परिसर में खड़े पकड़े गए ट्रेक्टर ट्राली : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

पकड़े गए ट्रेक्टर चालकों ने बताया कि कस्बा उसहैत निवासी बॉबी गुप्ता पैसे लेकर ट्रेक्टर चलवाता है । वह खुदको चैनल का पत्रकार और अपने पिता को भाजपा का उसावां ब्लॉक अध्यक्ष बताता है ।
फिलहाल एसडीएम कुँवर विजय प्रताप सिंह ने चारों ट्रेक्टर ट्रालियों को सीज कर दिया है । एसडीएम ने बताया कि काफी दिनों से उसहैत क्षेत्र में अवैध खनन होने की सूचना मिल रही थी । किसी भी कीमत पर अवैध खनन नहीं होगा । छापामारी जारी रहेगी ।
प्रशासन की इस कार्यवाही से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है । चर्चा है कि उसहैत के कुछ लोग जो खुदको भाजपा कार्यकर्ता बताते हैं वह भी अवैध खनन कर रहे हैं और इस काले कारोबार में लिप्त हैं । अब देखना यह है कि इस कार्रवाई का उसहैत पुलिस पर क्या असर पड़ता है, इसके बाद क्या एक्शन होता है ।

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Kuchch log patrkarita ke naam par dhabhbha h .unhi ke karan paartkaro ki garima kharab ho rahi h

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'