बदायूं :सोत नदी पर बने एक और अवैध भवन के खिलाफ कार्रवाई, लालपुल के एसएस लॉन को ढहाया गया

बदायूँ जनमत । सोत नदी पर बने अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन की एक और बड़ी कार्रवाई, लालपुल स्थित बड़े सरकार की दरगाह के सामने बने एक लॉन पर प्रशासन द्वारा जेसीबी चलवाकर ढाह दिया गया । जिसके बाद अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया, आज शनिवार को शहर के एसएस लॉन समेत अब तक प्रशासन ने आधा दर्जन अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया गया है । लोगों द्वारा कराए गए विरोध को लेकर प्रशासन ने सात थानों की पुलिस फोर्स व पीएसी को तैनात किया । इलाका छावनी की तरह हो गया है ।
शहर के बरेली मथुरा हाईवे पर लालपुर स्थित एसएस लॉन प्रशासन की बिना नक्शा एवं अनुमति के अवैध रूप से बनवा रखा था, जिसका मामला न्यायालय तक गया और तोड़ने के आदेश हुए । सीमा के अंदर एसएस लोन संचालक ने अपनी बिल्डिंग पूरी तरह नहीं तोड़ पाया, तो शनिवार सुबह से प्रशासन ने पहले लालपुर इलाके में घेराबंदी की । 
लालपुर तिराहा और जालंधरी सराय चौराहा लेकर बिल्सी मोड़ तक बैरिकेडिंग कर पुलिस फोर्स को लगा दिया गया। इसके बाद लालपुर स्थित एसएस लोन पर एडीएम प्रशासन रामनिवास शर्मा, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, एसडीएम सदर पारसनाथ, नगर मजिस्ट्रेट केके अवस्थी एवं तहसीलदार समेत पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए ।
भारी मात्रा में फोर्स ने एसएस लॉन को खाली कराया, इसका विरोध कर रहे लोगों को पुलिस बल के द्वारा हटाया गया । टीम की मौजूदगी में जेसीबी द्वारा एसएस लॉन को ध्वस्त करवा दिया गया । वहीं अभी पांच और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए खाली कराए जा रहे हैं । प्रशासन की इस कार्रवाई से लालपुर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है । भारी मात्रा में पुलिस फोर्स  बल तैनात कर दिया गया है ।
प्रशासन द्वारा जेसीबी से शहर का एसएस लॉन को ध्वस्त कराते हुए : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'