एडीजी से बोली रेप पीड़िता : सीओ दातागंज से नहीं है न्याय की आस, अन्य अधिकारी करे जाँच

बदायूँ जनमत । थाना हजरतपुर क्षेत्र की एक महिला रेप पीड़िता ने बरेली जोन के एडीजी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह दलित है, तथा उसके गांव में नन्हे पुत्र रामपाल ठाकुर का काफी आतंक है । वह राजनीति में अच्छी पहुंच रखता है ।
दिनांक 14 अगस्त 2019 को उसका पति बाहर गया था, प्रार्थिनी का घोड़ा गांव के बाहर बधा था । प्रार्थनी शाम शा लगभग 7:30 बजे अपने घोड़े को देखने ब सानी करने गई थी । सानी झुककर कर रही थी तभी एकदम गांव का नन्हें अपने हाथ में तमंचा लेकर आया और जबरदस्ती अपनी मुर्गी फार्म में ले जाने लगा । उसने कहा कि विरोध किया तो तू जिंदा नहीं बचेगी और मुर्गी फार्म के अंदर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । विरोध करने पर रात्रि में काफी मारा-पीटा और सुबह लगभग 4:00 बजे उसे छोड़ दिया । बाद में घर पहुंच कर सारा किस्सा अपने पति को बताया और स्थानीय थाना में जाकर दरोगा जी को सारी घटना बताई लेकिन, हजरतपुर पुलिस ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की क्योंकि उक्त व्यक्ति का गांव में काफी दबदबा रहता है । काफी प्रयास के बाद पुलिस अधिकारियों के पास जाने पर दिनांक 20 अगस्त 2019 को रिर्पोट दर्ज की गई और इसके बाद न्यायालय में 164 का बयान भी कराया गया है । प्रार्थिनी के केस की विवेचना क्षेत्राधिकारी दातागंज कर रहे हैं । नन्हें और उसके साथी लगातार धमकी देते हैं कि फैसला कर ले अन्यथा परिवार को नष्ट कर देंगे । प्रर्थिनी के साथ सरेआम घटना होने के बावजूद पुलिस मुलिजिमों को गिरफ्तार नहीं कर रही और उसे आर्थिक रूप से समझौता कराने के लिए दबाव बना रहे हैं ।


पीडिता ने कहा है कि ऐसी स्थिति में मुकदमे की विवेचना किसी अन्य अधिकारी से कराने की जरूरत है । एडीजी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि क्षेत्राधिकारी दातागंज से न्याय की आस नहीं है इसलिए किसी अन्य अधिकारी से जाँच कराई जाए ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'