ट्रेन से गिरकर युवक की मौत : GRP के इन्तज़ार में 15 घंटे अस्पताल में रखा रहा शव

बदायूँ जनमत । कस्बा सैदपुर क्षेत्र के करेंगी रेलवे स्टेशन से बरेली होकर लुधियाना जा रहा एक युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया, सूचना पर पहुंची बगरैन चौकी पुलिस घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से लेकर सैदपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मामला रेलवे से जुड़ा होने के कारण बरेली जीआरपी को सूचित किया गया लेकिन रात होने के कारण जीआपी पुलिस यहाँ नहीं पहुंच सकी । इस कारण 15 घंटे तक शव अस्पताल में रखा रहा । रविवार को तकरीबन 12 बजे जीआरपी के दरोगा यहां पहुंचे और शव को सील कर बरेली पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।
थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव मुडिया सतासी निवासी स्वर्गीय रामौतार के चार पुत्र व एक बेटी है । चार बहन भाईयों की शादी हो चुकी है जो अपने बीबी बच्चों के साथ अलग रह रहे हैं । रामौतार का सबसे छोटा पुत्र टीटू
(21) लुधियाना में मेहनत मजदूरी करता था । बीते 21 सितंबर को वह एक दिन के लिए मां से मिलने गाव आया था । शाम को उसे वापस जाना था । शाम को वह करेंगी से बरेली होकर लुधियाना जाने के लिए निकला था । करेंगी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय वह गिरकर ट्रेन की चपेट में आ गया और गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही बगरैन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और टीटू को लेकर कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले आयी जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर बेटे की मौत की सूूचना मिलते हैं मां रामवती बेटों के साथ अस्पताल पहुंची। जवान बेटे की मौत से रामवती सूध खो बैठी। मामला रेलवे से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने शव को मोरचरी में रखवाने की जगह अस्पताल में ही शव को छोड़ दिया गया। लेकिन एक होम गार्ड रात भर शव की रखवाली करता रहा बरेली जीआरपी को सूचना दी गयी लेकिन रात होने के कारण जीआपी पुलिस यह नहीं पहुंच सकी जिस कारण 15 घंटे तक शव अस्पताल में रखा रहा। रविवार को तकरीबन 12 बजे जीआरपी के दरोगा अशोक कुमार एम्बुलेंस लेकर अस्पताल पहुंचे और शव को सील कराकर बरेली पोस्टमार्टम के लिए ले गए ।
मृतक टीटू का फाइल फोटो : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'