उन्नाव कांड की पीड़िता और दिल्ली में अग्निकांड में मरे मजदूरों के लिए काँग्रेसियों ने की शोकसभा

बदायूँ जनमत । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय आव्हान पर उन्नाव कांड की पीड़िता के आकस्मिक निधन एवम दिल्ली में हुई अग्निकांड में 43 मौतों पर आज जोगीपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष साजिद अली की अध्यक्षता में एक शोक सभा का आयोजन किया गया । शोकसभा के पश्चात दो मिनट मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की गई ।
शोकसभा में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व विधायक एवम रैली प्रभारी नरेंद्र पाल सिंह, अरशद ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नही रह गयी है, बलात्कार व लूट जैसे अपराध अपनी चरम सीमा पर हैं। उन्नाव के बाद बुलंदशहर, इलाहाबाद और कानपुर इसका जीता जागता उदाहरण है । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी निवर्तमान महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हैं कि न्यायालय से आकर पीड़िता को जला दिया, यदि सरकार समय से इन अपराधियों पर सख्ती करती तो इस प्रकार की घटना से देश और प्रदेश शर्मसार नहीं होता । कांग्रेस पार्टी पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व सम्पूर्ण सुरक्षा की मांग करती है, इसी के साथ साथ आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर से कार्यवाही की मांग करती है । जिससे भविष्य में इस तरह के कुकृत्यों को क़रने की किसी भी हैवान की हिम्मत न हो सके ।
निवर्तमान अध्यक्ष साजिद अली ने कहा कि जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें पदारूढ़ हुईं हैं, तब से अपराधियों को कानून का कोई ख़ौफ़ नही रह गया है, अपराधी बलात्कार जैसे घृणित अपराधों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं । युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफ़ी अहमद ने कहा कि "बेटी पढ़ाओ - बेटी बचाओ" का नारा भाजपा नेताओं व मंत्रियों का मख़ौल उड़ाता दिख रहा है । संचालन छात्र कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद गाजी ने किया ।
इस मौके सैयद आजम अली, इखलाश गद्दी, असरार अहमद, जितेंद्र कश्यप, वसीम कुरेशी, अज़हर अली, बब्बू चौधरी, अमन खान, अरबाज़ रज़ी, एराज चौधरी, बख्तर चौधरी, दाताराम, सुनील नेता, लाल मियाँ चौधरी, सौरभ आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे ।
काँग्रेस जिला कार्यालय पर शोक सभा करते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'