फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने से बिगड़ी ककराला की फिजा, पूर्व विधायक के प्रयास से काबू

बदायूँ जनमत । CAB और NRC के विरोध में देश भर में दहशत बनी हुई है । लोग तरह तरह से इसका विरोध कर रहे हैं । वहीं सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने या शेयर करने पर पुलिस की सोशल मीडिया सेल लगातार अपनी नज़रें जमाये हुए हैं । जिसके चलते जिले में कई लोगों पर शांति भंग की कार्यवाही भी हो चुकी है । इसके बावजूद सोशल मीडिया ने आज ककराला की फिजा बिगाड़ दी । इससे पुलिस की सोशल मीडिया सेल पर निगरानी करने वाली टीम पर तो सवाल खड़े हो ही रहें हैं साथ ही शिकायत करने के बावजूद जिला प्रशासन ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया । इसी कारण सैकड़ों लोग सड़क पर उतर पड़े, इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस के हाथ पांव फूल गये और तत्काल मौके पर पहुंच गई । उधर पूर्व विधायक ने लोगों को समझाकर कस्बे की बिगड़ती फिजा को बचा लिया ।

जानकारी के अनुसार कस्बा ककराला के कुछ युवाओं द्वारा अनुज शर्मा की फेसबुक आईडी पर CAA और NRC का सपोट करते हुए लिखा है कि अंजाम चाहे कुछ भी हो अब खेल तो बड़ा ही खेलेंगे । साथ ही लिखा गया है कि जल्द ही 'जनसंख्या नियंत्रण बिल' भी आने वाला है ।
इस पोस्ट को लेकर ककराला की फिजा बिगड़ने लगी । शाम के समय सैकड़ों लोग नगर पालिका परिषद कार्यालय के सामने बाजार में एकत्रित होने लगे । इसकी सूचना पर पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खाँ भी मौके पर पहुंच गए । उन्होंने लोगों को समझाया और शांति बनाये रखने की अपील की । उधर थाना अलापुर पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उसके हाथ पांव फूल गये और आनन फानन में मौके पहुंच गई । थाना पुलिस से लोगों ने आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की इस पर थाना पुलिस ने आश्वासन दिया कि पोस्ट करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा । थाना पुलिस के आश्वासन और पूर्व विधायक मुस्लिम खाँ के प्रयास से लोग शांत हो गये और ककराला की फिजा बिगड़ने से बच गई ।
ककराला के बाजार में एकत्रित हुए सैकड़ों लोग व फेसबुक पर पोस्ट की गई आपत्तिजनक पोस्ट : जनमत एक्सप्रेस ।
जनमत एक्सप्रेस चैनल पर देखिए फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर क्या कहा...

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'