पुलिस की गोली से मरने वाले बेकसूरों के परिवारों से मिले बिजनौर पहुँचा सपा का प्रतिनिधि मंडल, आर्थिक सहायता की घोषणा

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशानुसार आज नागरिकता संशोधन अधिनियम एवं एन0आर0सी0 से संबंधित प्रदर्शन में जनपद बिजनौर के मरने वाले व गम्भीर रूप से घायल होने वाले लोगों के पीड़ित परिवारों से मिलकर सांत्वना देने हेतु सपा नेता पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल बिजनोर पहुंचा । प्रतिनिधि मंडल में संजय गर्ग विधायक सहारनपुर, तस्लीम अहमद विधायक नजीबाबाद, मूलचंद चौहान पूर्व विधायक बिजनौर, नईमूल हसन विधायक नूरपुर व अनिल यादव सम्मिलित रहे ।
पीड़ित परिवारों से मिलकर सांत्वना देने के पश्चात धर्मेन्द्र यादव ने प्रेसवार्ता में कहा कि 20 तारीख को नहटौर जो प्रशाशन के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया, हम सभी उसकी घोर निंदा करते हैं । एक नौजवान अनस जो घर से दूध लेने के लिये गया था उसकी आंख में गोली मार दी गयी । दूसरा नौजवान सुलेमान जो बी0ए0 का छात्र था उसकी 9 mm की गोली मारी गयी जो पुलिस के द्वारा ही इस्तेमाल की जाती है । उसके पोस्टमार्टम के समय उसके परिवार का कोई सदस्य मौजूद नही था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी उम्र व पिता का नाम भी गलत दर्शाया गया है । जिससे पुलिस प्रशाशन की घोर लापरवाही दिखाई देती है । पीड़ितों की तरफ से fir भी नही लिखी जा रही है । मेरठ व बिजनोर के पुलिस अधिकारियों का बर्ताव सबको दिख रहा है । पूरे प्रदेश में पुलिस अधिकारी आमजनता को बर्बरता पूर्वक प्रताड़ित कर रहे हैं । 
उहोंने कहा कि यदि ये अन्याय तुरन्त बन्द नही हुआ तो इसके गम्भीर परिणाम होंगे । बिजनौर के कई बेकसूर लोग जेलों में बन्द हैं और एक षड्यंत्र के तहत इस घटना की जांच दोषी अधिकारियों द्वारा कराई जा रही है । हम सभी मृतकों के परिवार को 25-25 लाख व घायलों का 10-10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की व घटना की जांच उच्च न्यायालय के जज के द्वारा कराए जाने की मांग करते हैं ।
पीड़ित परिवारों से मिलता हुआ सपा का प्रतिनिधि मंडल : जनमत एक्सप्रेस ।
इस मौके पर मौलाना डॉक्टर यासीन उस्मानी, आशुतोष मौर्य, विपिन यादव, अवधेश यादव, स्वाले चौधरी, साहिबे आलम, फरहत अली सहित बदायूँ के तमाम लोग साथ रहे ।

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और पायें ताजा समाचार...

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'