बदायूं के नाले में खोपड़ी के बल मिला युवक, पास जाकर देखा तो हो चुकी थी मौत

बदायूँ जनमत । शहर में बदायूं-बरेली रोड पर गोपाल टाकीज के समीन नाले में युवक का शव सिर के  बल पड़ा मिला। युवक की नाले में लाश पड़ी देख वहां के लोगों ने पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकला तो उसकी शिनाख्त जालंधरी सराय निवासी शरीक हुसैन 35 वर्ष के रूप में हुई। युवक नाले में कैसे गिरा पुलिस अपने कयास लगा रही है। पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में नाले में गिरा और परिवारजन इसे हत्या बता रहे है ।
जानकारी के मुताबिक शहर के जालंधरी सराय निवासी शरीक हुसैन पुत्र अफजल हुसैन शाम के समय गोपाल टाकीज के पास गया था। देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो उसकी परिजनों ने तलाश शुरू की। रात भर तलाशने के बाद भी जब शरीक का पत नहीं चला तो परिवार सुबह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच गोपाल टाकीज के समीप नाले में कुछ लोगों की नजर पड़ी कि एक युवक सिर के बल पड़ा हुआ है केवल पैर ही ऊपर दिख रहे हैं।
पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का नाले से निकला तो वह शरीक का निकला। पुलिस का कहना है कि पास ही शराब की दुकान है और युवक शराब पीने के बाद वहां से निकला और नाले में जा गिरा। रात होने के कारण उस समय किसी ने ध्यान हीं दिया। इधर परिजन  शरीक की हत्या का लाश नाले में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
जनमत एक्सप्रेस न्यूज : 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'