CAA Protest : उसहैत में भी हज़ारों लोगों ने किया विरोध, बिल वापसी की मांग पर सौंपा ज्ञापन

बदायूँ जनमत । CAA और NRC को लेकर जहाँ देश भर में विरोध की आग सुलग रही है वहीं आज जुमा की नमाज़ के बाद कस्बा उसहैत में भी हज़ारों की तादाद में इकट्ठा होकर मुसलमानों ने इसका विरोध किया । वहीं राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम दातागंज को सौंपा गया ।

  1. नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी के विरोध में कस्बा उसहैत में आज शुक्रवार को सुबह से ही बाजार बंद रह । वहीं जुमा की नमाज़ के दौरान जामा मस्जिद, बीच वाली (नूरानी मस्जिद), गौसिया मस्जिद व अन्य मस्जिदों में देश में अमनों शांति व सौहार्द और मुसलमानों की जानो माल की सलामती के लिए दुआ की गई । नमाज के बाद हज़ारों की संख्या में लोग जामा मस्जिद प्रांगण में एकत्रित हुए । जहाँ जामा मस्जिद के पेश इमाम मुफ्ती असगर अली, मौलाना अकबर अली आदि ने संबोधन किया । उन्होंने कहा कि देश की सरकार सीएए और एनआरसी जैसे संविधान विरोधी कानून थोपकर देश की एकता और अखंडता को बरबाद करना चाहती है । ऐसे कानून धर्म विरोधी तो हैं ही साथ ही जनता के मूलभूत मुद्दों को भी खोखला करेंगे । उन्होंने कहा कि जिस कानून से देश का संविधान खतरे में हो उसे सरकार जबरन न थोपे । सरकार को चाहिए कि इस बिल को बापस ले । 
उसहैत जामा मस्जिद प्रांगण में उपस्थित हजारों लोग : जनमत एक्सप्रेस।
इसके बाद एसडीएम दातागंज विजय बहादुर सिंह को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया । सुरक्षा की दृष्टि से सीओ उझानी के साथ भारी पुलिस बल तैनात रहा । इस मौके पर हाफिज़ मुजफ्फर कादरी, हाफिज़ मंसूर कादरी, रियासत अली कादरी, पूर्व चेयरमैन सैय्यद हसन अली, नबाव हसन, हाजी समीउल्ला, हशमत अली खलीफा, पूर्व प्रधान साबिर हुसैन, परवेज़ अली, युनिस नियाजी, मोअज्जम अली, सैय्यद असगर अली, इमरान अहमद, शाहनवाज़ हुसैन, फरमान मंसूरी, हन्नान खाँ, सलमान अली, तैय्यब अंसारी, गुलमोहम्मद खाँन, इरशाद हुसैन आदि मौजूद रहे ।
एसडीएम दातागंज विजय बहादुर सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए लोग : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313
जनमत एक्सप्रेस न्यूज चैनल को भी सब्सक्राइब करें...

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'