CAA : शहर की जामा मस्जिद पर हज़ारों मुसलमानों ने किया विरोध, मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

बदायूँ जनमत । नागरिकता संशोधन कानून का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है । आज शहर की जामा मस्जिद पर मुस्लिमों ने एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया ।
खानकाह आलिया कादरिया के बलिअहद मौलाना अतीफ मियाँ कादरी और दीगर उलेमाओं ने एनआरसी और नागरिकता संशोधन बिल को लेकर तकरीर की । साथ ही शांति बनाए रखने की अपील की, यहां पर मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन भी सतर्क दिखाई दिया और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ ही पीएससी भी तैनात कर दी गई । लगभग साढ़े 11 बजे सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपने के साथ ही प्रदर्शन समाप्त हो गया । इस बीच काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जुलूस के रूप में शहर के मुख्य मार्गों से नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंच गए ।
इसके बाद प्रदर्शनकारी शांति पूर्वक लालपुल से होते हुए दोबारा कबूलपुरा में पहुंचे । सूचना पाकर डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए । हालांकि प्रदर्शनकारियों द्वारा कोई भी उग्र हरकत नहीं की गई । एहतियातन पुलिस फोर्स को संवेदनशील इलाकों में तैनात कर दिया गया है ।

इस दौरान सपा नेता फखरे अहमद शोबी, आमिर सुल्तानी, एएमआई यूथ बिंग के जिलाध्यक्ष परवेज चौधरी, आसिम अहमद, ख़्वाजा हसन कादरी, मोहम्मद फज़ल ग़ौस, अवधेश यादव, फैज़ान रईस आदि मौजूद रहे ।
शहर की जामा मस्जिद शम्सी पर तकरीर करते हुए अतीफ मियाँ : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

यूपी में लगी धारा 144 देखें वीडियो : जनमत एक्सप्रेस न्यूज पर... 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'