बदायूं - भाजपा का एजेंट बन गया है जिला प्रशासन : अजीत यादव

बदायूँ जनमत । शहर के नेकपुर स्थित जिला कार्यालय पर लोकमोर्चा की बैठक में नागरिकता कानून पर जनता को गुमराह करने और झूठा प्रचार करने को लेकर भाजपा को धारा 144 लगे होने के बाबजूद रैली, पदयात्रा व  जनपद में अन्य कार्यक्रम करने की छूट के लिए जिला प्रशासन की आलोचना की गई ।
बैठक में बोलते हुए लोकमोर्चा के संयोजक अजीत सिंह यादव ने कहा कि जिला प्रशासन भाजपा के एजेंट के बतौर काम कर रहा है । नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी व एनपीआर - जनसंख्या रजिस्टर के विरोध में प्रशासन कोई कार्यक्रम कर सच बताने की अनुमति नहीं दे रहा है । शांतिपूर्ण सत्याग्रह भी नहीं करने दिया जा रहा है और हमें जेल भेज दिया गया । लेकिन भाजपा को पूरे जनपद में जनता को गुमराह करने और झूठ बोलने के लिए रैली, पदयात्रा समेत सभी कार्यक्रम करने की छूट दी जा रही है ।

उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर नागरिकता हमारे संविधान की मूल भावना के विरुद्ध है और समाज के विभाजन की संघ भाजपा की साजिश है । जनसंख्या रजिस्टर एनपीआर और एनआरसी द्वारा सभी गरीबों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के नागरिक अधिकार खत्म कर वोट का अधिकार छीनने की साजिश है । जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा ।
उन्होंने कहा कि प्रशासन को भाजपा के एजेंट के तौर पर काम करने से बाज आना चाहिए । क्योंकि उनको वेतन कोई भाजपा के खाते से नहीं बल्कि जनता के खजाने से मिलता है । प्रशासनिक अधिकारियों ने संविधान की जो सपथ ली है उसे याद कर निष्पक्ष काम करना चाहिए और नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध कार्यक्रमों की भी इजाजत देनी चाहिए ।
उन्होंने कहा कि संविधान रक्षक सभा के अध्यक्ष हाजी मुमताज मियां सकलैनी के नेतृत्व में नागरिकता कानून, एनआरसी, एनपीआर और बेरोजगारी, मॅहगाई, किसान संकट के विरुद्ध आंदोलन तेज किया जाएगा ।
बैठक में लोकमोर्चा के प्रवक्ता ओमकार सिंह एडवोकेट, अनेशपाल, रामबाबू कश्यप, अनुपम यादव समेत दर्जन भर पदाधिकारी मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'