केन्द्र की भाजपा सरकार काले कानून बनाकर देश की जनता पर थोपना चाहती है : धर्मेंद्र यादव

बदायूँ जनमत । समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने आज विभिन्न राजनीतिक और निजी कार्यक्रमों में सहभागिता की, इसके अंतर्गत प्रताप कटियार के यहाँ विवाह समारोह में, संजीव शर्मा के पुत्र के विवाह समारोह के मौके पर, अश्वनी कुमार के निजी कार्यक्रम में, सैय्यद रिजवी के निजी कार्यक्रम में, सुखेन्द्र सिंह के निजी कार्यक्रम में, ग्राम हरदासपुर में राजेंद्र पाठक के भाई वीरेंद्र पाठक के आकस्मिक निधन पर उनके आवास पर शोक संवेदना, रामनगर में प्रमुख ब्रजेन्द्र सिंह के निजी कार्यक्रम में तथा दुर्घटना में घायल होने पर पूर्व विधायक आशीष यादव के बरेली स्थित उनके आवास पर उनका हाल जानने पहुंचे । इससे पूर्व बदायूँ स्थित अपने आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व आमजनता से भेंट की व उनकी समस्याओं को सुना ।
इस मौके पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि आज प्रदेश व देश का किसान, छात्र, नौजवान, दलित, पिछड़ा, व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है । केंद्र की भाजपा सरकार काले कानूनों को बनाकर देश की जनता पर थोपना चाहती है परंतु समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसा नही होने देंगे, इसके लिये चाहे कितना भी संघर्ष करना पड़े । हम सभी समाजवादी जनता के हितों के लिये उनके संघर्ष में हर समय कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ सड़क पर देने के लिये तैयार हैं । भविष्य में प्रदेश की जनता इन भाजपा नेताओं से अपने वोट के माध्यम से मुहतोड़ जवाब देने को तैयार है ।
इस मौके पर सहसवान से विधायक ओमकार सिंह, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, डॉ0मौलाना यासीन अली उस्मानी, फखरे अहमद शोबी, सुरेश पाल सिंह चौहान, ओमवीर सिंह, विपिन यादव, फैज़ान आज़ाद, शशांक यादव, फरहत अली सहित तमाम लोग साथ रहे।
पीड़ित परिवार से मिलते हुए सपा नेता धर्मेंद्र यादव, मौलाना यासीन उस्मानी, फखरे अहमद शोबी व अन्य : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313


Video....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'